Jun 26, 2017

आनंदपाल के एनकाउंटर को क्यों बताया जा रहा है फर्जी: पढ़ें


anandpal-encounter-fake-rumors-on-social-media

नई दिल्ली 26 जून: पांच लाख के इनामी गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर को फर्जी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि राजस्थान पुलिस इस मामले पर झूंठ बोल रही है. गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर पुलिस ने  शनिवार की रात 10.25 बजे किया था.  इस इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए 50 थानों के 5 हजार पुलिसकर्मी दिन रात लगे हुए थे.

आनंदपाल सिंह के एडवोकेट ने इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा है कि उसको हरियाणा से पकड़कर लाया गया था और चुरु में मैनेज कर फर्जी एनकाउंटर किया गया है.  पुलिस की पूरी कहानी में कई ऐसे झोल हैं, जिस पर बहुत सारे लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है. उसके लोकेशन के बारे में उसके भाईयों तक को पता नहीं होता था, तो पकड़ा कैसे गया.

उसके पास 400 कारतूस बचे थे और वो एके-47 से गोलियां बरसा रहा था फिर भी पुलिस ने उसके पास जाकर पीठ में कैसे गोली मार दी. इस एनकाउंटर में घायल सभी पुलिसकर्मी राजपूत है, ऐसे कैसे हो गया. चूंकि राजपूतों की सहानुभूति आनंदपाल के साथ रहती थी, कहीं इस वजह से तो ऐसा नहीं दिखाया गया. वह सरेंडर करना चाहता था, लेकिन सुरक्षा के साथ. आने वाले समय ये मामला कई मोड़ ले सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: