Jun 4, 2017

वामपंथी जितनी अधिक हिंसा करेंगे केरल में कमल उतना ही अधिक खिलेगा: अमित शाह


amit-shah-told-more-leftist-violence-more-lotus-bloom-in-kerala

Trivandrum: केरल में भी बीजेपी का झंडा फहराने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस वक्त केरल दौरे पर हैं, केरल में इस वक्त CPI(M) की सरकार है, पिछले कुछ समय से केरल में जमकर हिंसा हो रही है, बीजेपी और आरएसएस नेताओं को चुन चुन कर मारा जा रहा है, आज इसी मसले पर CPI(M) पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी नेताओं पर जितने हमले होंगे, वामपंथी केरल में जितनी अधिक हिंसा करेंगे केरल में कमल उतना ही अधिक खिलेगा.

अमित शाह ने कहा कि केरल के बीजेपी नेता काफी समय से हिंसा के शिकार हैं लेकिन पिछले चुनाव में हमें 16 फ़ीसदी वोट मिले और एक सीट भी मिली जबकि केरल में बीजेपी का नामो निशान नहीं थी, इसका मतलब है कि लेफ्ट के लोग जितनी अधिक हिंसा कर रहे हैं लोग कमल की तरफ बढ़ते जा रहे हैं.

अमित शाह केरल में 3 दिन के दौरे पर आये हैं, कल केरल में बीजेपी ऑफिस के फाउंडेशन डे पर वे कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने कहा कि 2019 तक देश के हर जिले में हमारे ऑफिस होंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए 110 दिन के भारत भ्रमण पर निकले हैं, वे उन स्थानों पर जा रहे हैं जहाँ पर बीजेपी कमजोर है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: