Jun 5, 2017

अच्छे दिन आ गए, राहुल गाँधी रास्ते पर आ गए, पढ़ने लगे हैं गीता, उपनिषद और पुराण



New Delhi: राहुल गाँधी ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे पढ़कर लोग कह रहे हैं कि अच्छे दिन आ गए हैं क्योंकि अब राहुल गाँधी रास्ते पर आ गए हैं, भारत सनातन धर्म को मानने वाला देश रहा है, वेद, उपनिषद, पुराण और गीता ही हिंदुस्तान का धर्म है, पिछले 400-500 वर्षों से सनातन धर्म को ख़त्म करने की कोशिश की गयी, आजादी के बाद साजिश के तहत भारत के इतिहास को बदला गया और वेद, पुराण और गीता के खिलाफ नफरत पैदा करने की कोशिश की गयी लेकिन अब राहुल गाँधी जैसे नास्तिक भी गीता, उपनिषद और बेद पढने की बातें कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि अच्छे दिन वापस आ रहे हैं.

राहुल गाँधी कभी कभी ऐसी बात बोल देते हैं कि उनके विरोधी लोग भी हँसे बगैर नहीं रह पाते हैं, कल राहुल गाँधी ने ऐसा बयान दिया जिसे पढ़कर हर आदमी को मजा आ रहा है, उन्होंने कहा कि मैंने मोदी, बीजेपी और आरएसएस को हराने के लिए गीता, उपनिषद् और वेद पढना शुरू कर दिया है.

राहुल गाँधी कल तमिलनाडु में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने बीजेपी-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी तक इंडिया को समझ ही नहीं पायी है, वे लोग सोचते हैं कि पूरे ब्रह्माण्ड का ज्ञान सिर्फ मोदी के पास है.

राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी के लोग भारत को समझते ही नहीं हैं वे सिर्फ नागपुर को समझते हैं. ये लोग पूरे भारत पर सिर्फ एक विचारधारा थोपना चाहते हैं, हमारी राय ये हैं कि हर आदमी की अपनी विचारधारा होनी चाहिए, चाहे उत्तर प्रदेश के लगो हों या तमिल नाडु के लोग, सबको अलग अलग सोचने का हक होना चाहिए.

राहुल गाँधी ने यह भी कहा कि वे अब तमिल फ़िल्में देखन चाहते हैं और तमिल संस्कृति पढ़कर उसके बारे में जानना चाहते हैं. राहुल ने कहा कि मैंने अपनी बहन को SMS करके कहा है, मुझे तमिलनाडु आना पसंद हैं, मैं यहाँ के लोगों से काफी जुड़ा हुआ महसूस करता हूँ, मैंने अपनी बहन को बताया कि मैं तमिल से प्यार करता हूँ, उन्होंने भी जवाब में कहा - मै भी तमिलों से प्यार करती हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: