Jun 29, 2017

महिला ने की शिकायत ‘दिल्ली विधानसभा में मेरे ऊपर जानवरों की तरह टूट पड़े AAP के 3 विधायक’


aap-mla-molest-a-women-in-delhi-assembly-she-complain-police
New Delhi, 29 June: दिल्ली विधानसभा के अन्दर आप विधायकों की गुंडागर्दी और शर्मनाक करतूत सामने आयी है, एक महिला ने 3 आप विधायकों पर जानवरों जैसा सुलूक करने और अश्लील हरकत का आरोप लगाया है, सिमरन जीत कौर बेदी नाम की इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, यह घटना दो दिन पहले की है जब दिल्ली असेम्बली के अन्दर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ, उसके बाद कथित तौर पर आप विधायकों ने प्रदर्शनकारियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

सिमरन कौर ने क्या लिखा है शिकायत में: पढ़े

मेरा नाम सिमरन जीत कौर बेदी है. कल दिल्ली विधानसभा में मेरे साथ मारपीट, बदतमीजी, अमर्यादित व्यवहार, बेहूदा बातें, छेड़खानी, धक्कामुक्की हुई एवं मुझे अपमानित किया गया. ये सब उस वक्त किया गया जब सदन की कार्यवाही स्थगित थी.

महिला का कहना है कि - मैं विधानसभा की कार्यवाही देखने गयी थी लेकिन मेरा दर्शक दीर्घा का पास नहीं बन पाया, मैं विधानसभा बिल्डिंग के बाहर खड़ी थी, मैंने किसी तरह का विरोध प्रदर्शन भी नहीं किया था, तभी विधानसभा की मेन विल्डिंग के अन्दर से भीड़ जोर जोर से आवाजें निकालते हुए बाहर निकली, उसी भीड़ में से आम आदमी पार्टी के तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह अचानक दौड़ते हुए आये और मुझे देखते ही बोले - यही है वो लड़की जिसने संजय सिंह पर केस किया है, इसको पकड़ो और मारो. उनके साथ ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान भी थे.

महिला ने बताया कि - दोनों आप विधायकों ने मेरे साथ धक्का मुक्की की और बदतमीजी करके अन्दर खींच ले गए, मैंने काफी विरोध किया लेकिन मेरे विरोध के बावजूद भी वे लोग मुझे खींचकर विधानसभा की मेन बिल्डिंग में ले गए और एक कमरे में मुझे बंद कर दिया गया, इसके बाद अमनातुल्ला खान ने चिल्लाते हुए मुझे मारने का आदेश दिया और मुंह से गालियाँ निकाली. उन्होंने कहा कि आज हम इसको सबक सिखाएंगे. उस कमरे में दो अन्य लोगों को बेरहमी से पीटा जा रहा था, ऐसा लग रहा था कि ये लोग उनको दोनों को मार डालेंगे.

इसी बीच में आप विधायक अमानतुल्ला ने मेरे साथ छेड़खानी शुरू कर दी, मेरे बॉडी को टच करना शुरू कर दिया और मुझे नीचे गिरा दिया, इसके बार जरनैल सिंह ने मेरे पेट पर लात मारी, मुझे कई घूंसे मारे गए. इसके बाद वहां पर आप के अन्य विधायक सोमनाथ भारती भी आ गए और उन्होंने मुझे भद्दी भद्दी गालियाँ देनी शुरू कर दीं. उन्होंने गालियाँ देते हुए कहा कि इसको यहाँ से जाने मत देना, बंद करके रखना, इसको यहीं पर मारते रहो, ये विधानसभा है, यहाँ पर दुनिया का कोई वकील, कोई जज, और कोई कोर्ट हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. यह सब कुछ एक घंटे तक चलता रहा, एक घंटे तक मुझे उस कमरे में बंधक बनाकर रखा गया, मैं रोती रही, गिडगिडाती रही लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की, पुलिस और डॉक्टरों के पहुँचने के बाद माहौल शांत हुआ, डॉक्टरों से जांच के बाद मुझे अपने साथ अस्पताल ले गए

महिला ने दिल्ली पुलिस से आप के तीनों विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: