मालिक ने नौकरी से निकाला तो नौकर से उसकी 6 वर्ष की मासूम बच्ची से किया रेप, पढ़ें क्या हुआ फिर?

A man who allegedly raped and murdered a minor girl was lynched by the locals to death in Uttar Pradesh's Aligarh district
a-man-beaten-till-death-for-allegedly-raping-a-minor-girl-in-aligarh

Aligarh, 22 June: उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले में एक व्यक्ति ने रंजिश के तहत एक 6 वर्ष की बच्ची का रेप और मर्डर कर दिया, गाँव वालों को जैसे ही ये बात पता चली, लोग क्रोधित हो गए और इसी क्रोध की आग में पीट पीटकर आरोपी का मर्डर कर दिया.

यह घटना अलीगढ जिले के भीकमपुर गाँव की है, आरोपी बदायूं जिले का था और लडकी के पिता की Snacks की दुकान में नौकरी करता था, एक महीने पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था जिसके बाद वह बदला लेने के लिए गाँव में ही मंडरा रहा था. एक दिन मौका देखकर आरोपी अपने मालिक की 6 वर्ष की बच्ची को बहला फुसलाकर खेत में ले गया और उसका रेप कर दिया, बाद में उसनें बच्ची की हत्या भी कर दी.

बच्ची के गायब होने के बाद माँ-बाप ने उसकी तलाश शुरू कर दी, उसकी लाश खेत में पड़ी हुई थी और आरोपी भी उसी के पास शराब के नशे में धुत्त बैठा हुआ था, इसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को रोका लेकिन अस्पताल में आरोपी की मौत हो गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: