May 28, 2017

रामपुर में खुलेआम घूम रहे हैं हैवान, 2 लड़कियों से छेड़छाड़ करके बनाया VIDEO, मचाई सनसनी


women-molested-in-rampur-video-goes-viral-2-arrested

रामपुर: उत्तर प्रदेश में सपा नेता आजम खान के गढ़ रामपुर में आजकल खुलेआम हैवान घूम रहे हैं, कल 5-7 हैवानों ने मिलकर खुलेआम दो लड़कियों से छेड़छाड़ की और हैवानियत का VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. दोनों लड़कियां चिल्लाती रहीं, इज्जत बचाने के लिए हैवानों के सामने गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन हैवानों को उन पर रहम नहीं आई और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

रिपोर्ट के अनुसार दोनों लड़कियां रास्ते पर चल रही थीं, अचानक हैवानों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उनके साथ छेड़खानी करने लगे, इन हैवानों को ना कानून का खौफ था और ना ही जेल जाने का.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आयी और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, बाकी के आरोपी फरार हैं लेकिन पुलिस उन्हें ढूँढने का प्रयास कर रही है. वीडियो में करीब 20 लड़के देख रहे हैं लेकिन 5-7 लड़के ही हैवानियत कर रहे हैं, बाकी के लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. कुछ हंस रहे हैं, कुछ ठहाके लगा रहे हैं, ऐसा लगता है कि राक्षस इकठ्ठे हो गए हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: