May 10, 2017

MODI को हमेशा कोसने वाले AAP के तीसरे नेता थे कपिल मिश्रा, इसलिए BJP समर्थक नहीं दे रहे साथ


why-bjp-supporter-on-social-media-not-with-kapil-mishra

New Delhi: वैसे तो आम आदमी पार्टी के खिलाफ बोलने वाले सभी नेताओं का सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक और कार्यकर्त्ता समर्थन करना शुरू कर देते हैं, उनके साथ खड़े हो जाते हैं लेकिन कपिल मिश्रा के मामले में ऐसा नहीं है, सोशल मीडिया पर अभी भी बीजेपी समर्थक उनका समर्थन करने से हिचक रहे हैं और इस केवल तमाशा मान रहे हैं जिसकी वजह से कपिल मिश्रा अकेले पड़ रहे हैं और उन्हें वो सहयोग नहीं मिल पा रहा है जिसकी उन्हें जरूरत है.

अगर बीजेपी के करोड़ों लोग उनका समर्थन करें तो उनके साथ खड़े हो जाँय तो केजरीवाल को बहुत नुकसान हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है.

BJP वाले क्यों नहीं कर रहे समर्थन

कपिल मिश्रा को भाजपाइयों का समर्थन ना मिलने की सबसे बड़ी वजह है उनका पुराना रिकॉर्ड, अगर आप उनके पुराने बयानों को देखें तो पता चलता है कि मोदी को हमेशा कोसने वाले, मोदी को हमेशा उल्टा-सीधा बोलने वाले वे आम आदमी पार्टी के तीसरे नेता थे, कभी कभी तो वे हद पार कर जाते थे जिसकी वजह से बीजेपी वालों को बहुत गुस्सा आता था और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नफरत की लहर दौड़ पड़ती थी.

यही वजह है कि आज कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार की पापलीला के खिलाफ सत्याग्रह पर बैठे हैं, इसका फायदा BJP को ही मिल रहा है फिर भी बीजेपी समर्थक उनका साथ नहीं दे रहे हैं. अगर बीजेपी वाले उनका साथ दें, उनके धरने और सत्याग्रह में जांयें तो मीडिया को भीड़ दिखाएं तो इसका फायदा कपिल मिश्रा के साथ साथ बीजेपी को भी मिलेगा और केजरीवाल के खिलाफ माहौल बनेगा.

केजरीवाल को उनकी की भाषा में कपिल मिश्रा ने रहे जवाब

किसी समय अरविन्द केजरीवाल दूसरों का हिसाब मांगने के लिए धरने और अनशन पर बैठते थे लेकिन अब ज़माना बदल गया है, आज उनके ही विधायक कपिल मिश्रा उनके नेताओं के विदेशी दौरे पर हुए बेहिसाब खर्च का हिसाब मांगने के लिए अनशन पर बैठे हैं. कपिल मिश्रा केजरीवाल को उनकी ही भाषा में जवाब दे रहे हैं.

कपिल शर्मा का कहना है कि पिछले दो वर्षों में कुछ आप नेताओं - संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन, आशीष खेतान, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक ने कई कई बार और कई कई दिनों तक विदेश यात्राएं की, केजरीवाल मुझे बताएं कि ये नेता किस काम के लिए विदेश गए थे, किससे मिले थे और इनके दौरे पर कितना पैसा खर्च हुआ, ये पैसा कहाँ से आया.

उन्होंने कहा कि जब तक ये जानकारियां और पासपोर्ट डिटेल्स सार्वजनिक नहीं किये उनका अनशन जारी रहेगा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि अगर ये जानकारियां सार्वजनिक कर दी गयी तो केजरीवाल को अपना पद छोड़ना पड़ सकता है क्योंकि इन नेताओं ने विदेश के गलत लोगों से डीलिंग की, देशविरोधी काम किये हैं.

उन्होंने कहा कि जब से मैंने इन लोगों के खुलासे करने शुरू किये हैं मुझे अंतर्राष्ट्रीय नंबर से गोली मारने की धमकी दी जा रही है लेकिन मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: