बग्गा बोले, एक धर्म विशेष को खुश करने के लिए गौ-माता का सिर लेकर घूम रहे हैं कांग्रेसी, डूब मरो

tajinder-bagga-slam-congress-for-cow-murder-for-muslim-tustikaran
New Delhi: कल भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने गौ-वध करने के लिए कांग्रेस के नई दिल्ली मुख्यालय पर प्रदर्शन किया, इस मौके पर बीजेपी के दिग्गज प्रवक्ता तजिंदर बग्गा भी मौजूद रहे, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को गौ-वध करने के लिए जमकर फटकार लगाई और कांग्रेसियों को चुल्लू भर पानी में डूब मरने को कहा.

उन्होंने स्वामी विवेकानंद का जिक्र करते हुए कहा - एक बार स्वामी विवेकानंद अमेरिका जाते हैं तो उनसे अमेरिकी लोग पूछते हैं - आपके देश में सबसे बढ़िया दूध कौन से पशु का होता है तो स्वामी विवेकानंद जी जवाब देते हैं - भैंस का. यह सुनकर अमेरिकी लोग हैरान हो जाते हैं और कहते हैं कि आपके देश में तो गाय को सबसे पवित्र मानते हैं और आप भैंस के दूध को सबसे बढ़िया बता रहे हैं. यह सुनकर स्वामी विवेकानंद कहते हैं - आपने हमसे पशु के दूध के बारे में पूछा था, हम तो गाय को अपनी माँ कहते हैं उसे हम पशु मानते ही नहीं हैं. हमारे देश का बहुसंख्यक हिन्दू गाय की पूजा करता है, उसकी आराधना करता है, उससे प्यार करता है.

बग्गा ने कांग्रेसियों को लताड़ते हुए कहा - आपको मोदी सरकार का विरोध करना है इसलिए आपने हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है, उनकी भावनाओं को भड़काने का काम किया है लेकिन देश का युवा ये बात कभी बर्दास्त नहीं करेगा.

बग्गा ने कहा कि जिस कांग्रेस का चुनाव चिन्ह कभी गाय और बछड़ा होता था, आज वो सड़कों पर गाय को काटने का काम कर रहे हैं, ये बहुत शर्म की बात है और कांग्रेसियों को डूबकर मर जाना चाहिए.

उन्होंने कहा - जिस देश की संस्कृति में अपनी रोटी खाने से पहले गौ-माता के लिए पहली रोटी निकाली जाती थी, उस देश में कांग्रेस के लोग रोटी के साथ गौ-माता को खाने का काम कर रहे हैं, कांग्रेसियों को डूबकर मर जाना चाहिए.

बग्गा ने कहा - तुस्टीकरण करने वाली कांग्रेस को लगता है कि अगर यह काम करेंगे तो एक धर्म विशेष के लोग खुश हो जाएंगे, इसीलिए गायों का सिर काटकर कांग्रेसी सड़कों पर घूम रहे हैं. कांग्रेसियों को डूबकर मर जाना चाहिए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: