May 23, 2017

परेश रावल के बाद सुब्रमनियम स्वामी भी बोले, देशद्रोही अरुंधती राय को जीप के आगे बांधना चाहिए


swamy-support-paresh-rawal-arundhati-roy-should-tied-on-jeep

New Delhi: पाकिस्तान प्रेमी और कश्मीर की आजादी की समर्थक लेखिका अरुंधती रॉय के खिलाफ परेश रावल और सुब्रमनियम एक हो गए हैं, परेश रावल ने कल ट्वीट करके कहा था कि कश्मीर में पत्थरबाज को जीप के आगे बाँधने के बजाय अरुंधती रॉय को बाँध देना चाहिए.
आज सुब्रमनियम स्वामी ने भी परेश रावल का समर्थक करते हुए कहा कि अरुंधती रॉय को को कश्मीर में जीप के आगे बांधना चाहिए, अगर ऐसा किया जाएगा तो कश्मीर के पत्थरबाजों को एक देशद्रोही महिला पर पत्थर मारने में मजा आएगा.

स्वामी ने कहा कि जब आप एक पाकिस्तान समर्थक नेता को जीप के आगे बांधेंगे तो देशद्रोही पत्थरबाज उसे अपना नेता मानते हुए उसपर पत्थर नहीं फेंकेंगे और रास्ता साफ़ कर देंगे लेकिन अगर आप अरुंधती रॉय को जीप के आगे बांधेंगे तो पत्थरबाज उसकी परवाह नहीं करेंगे और उसपर पत्थर फेंकेंगे क्योंकि वे यह सोचेंगे, जो महिला अपने देश के प्रति वफादार नहीं हुई वह किसी के लिए क्या वफादार होगी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या बीजेपी वाले लोग भी अरुंधती रॉय को पत्थर मारेंगे तो स्वामी ने कहा कि - हम बीजेपी वाले ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि हम आधुनिक लोकतंत्र में जी रहे हैं और नियमों का पालन करते हैं.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: