May 22, 2017

शत्रु की शत्रुता देखकर बोले सुशील मोदी, जितनी जल्दी हो सके घर के गद्दारों को बाहर किया जाय


sushil-kumar-modi-told-shatrughan-sinha-traitor-demand-expel
पटना: भाजपा भी कमाल की पार्टी है, एक शख्श लगातार विरोधियों से दोस्ती कर रहा है, उनकी तारीफ कर रहा है, पार्टी को नुकसान पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहा है, पार्टी को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है लेकिन पार्टी के बड़े नेता उफ़ तक नहीं कर रहे हैं और उसकी शत्रुता को झेल रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की, वे इस वक्त बीजेपी के कम बल्कि लालू नीतीश के लिए अधिक काम कर रहे हैं, आज तो वे केजरीवाल की गैंग में भी शामिल हो गए और उनकी तारीफ कर डाली.

शत्रुघ्न सिन्हा की बीजेपी से शत्रुता देखकर आज बिहार के बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने उन्हें गद्दार बता दिया है, उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा का बगैर नाम लिए कहा - ये ज़रूरी नही शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये।
सुशील मोदी ने कहा कि वे लालू यादव की बेनामी संपत्तियों का खुलासा कर रहे हैं, जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश कुमार नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के शत्रु कूद पड़े.
सुशील मोदी ने यह भी जता दिया कि शत्रुघ्न सिन्हा के जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि 2005 के बिहार विधान सभा चुनाव में भाजपा के 'शत्रुओं ' ने चुनाव प्रचार का किया था बहिष्कार फिर भी बन गयी थी सरकार.
शत्रुघ्न सिन्हा ने आज की थी केजरीवाल की तारीफ 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज बीजेपी के शत्रु ने मोदी को हमेशा गरियाने वाले अरविन्द केजरीवाल की जमकर तारीफ कर दी थी, उन्होंने केजरीवाल को बहुत महान, संघर्षशील और समाजसेवक बता दिया था. देखिये शत्रु का ट्वीट.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: