सनी लियोनी बोलीं, मुझे चाहिए कोई दमदार क्रिकेटर, सहवाग बोले 'मै तैयार हूँ', आज रात 8 बजे से..

sunny-leone-virender-sehwag-masala-commentary-ipl-uc-news
New Delhi, 2 May: इस वक्त भारत में सिर्फ के महिला का जलवा है और वो है सनी लियोनी, अब भारत के लोग उनकी पिछली जिन्दगी को भूलने लगे हैं, पहले सनी लियोनी ने बॉलीवुड फिल्मों को मसालेदार बनाया और एक से बढ़कर एक हॉट सीन दिए, अब वे क्रिकेट को भी मसालेदार बना रही हैं और क्रिकेट में भी मसालेदार कमेंट्री कर रही हैं, ताज्जुब इस बात का है कि विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सनी लियोनी का पार्टनर बन रहे हैं.

चीन ने भारत में UC News नामक न्यूज़ एप की शुरुआत की है, इसी के प्रमोशन के लिए चीन बहुत पैसा खर्च कर रहा है, जब UC News का विस्तार भारत में हो जाएगा तो सभी मीडिया और न्यूज़ चैनलों की छुट्टी हो जाएगी और भारत का मीडिया भी चीन का गुलाम हो जाएगा, इसीलिए चीन UC News App के प्रमोशन के लिए बहुत पैसा खर्च कर रहा है, प्रमोशन सनी लियोनी से अच्छा कौन कर सकता है, चीन जानता है कि भारत के युवा सनी लियोनी के भक्त हैं और उन्हें सभी चीजों में देखना चाहते हैं, इसीलिए सनी लियोनी को प्लान के तहत UC News Mobile App के प्रमोशन का काम सौंपा गया है.

कुछ दिनों पहले सनी लियोनी ने ट्वीट किया - हाय गाईज, मैं अपनी अगली मसाला कमेंट्री के लिए एक दमदार क्रिकेटर को ढूंढ रही हूँ, कोई सुझाव.
जैसे ही वीरेंद्र सहवाग ने सनी लियोनी का ट्वीट देखा, उन्होंने झट से मौके को लपक दिया और उनके साथ काम करने को तैयार हो गए, वीरू ने तुरंत ही ट्वीट किया - हम्म, सनी लियोनी के साथ कमेंट्री बहुत फनी होने वाली है, मैं तैयार हूँ, आप भी तैयार हो जाओ, धमाका हो जाएगा.. क्यों?

इसके बाद सनी लियोनी ने ट्वीट किया - हाँ वीरू पाजी, मैं तैयार हूँ, चलो रंग जमाते हैं, आज रात 8 बजे मसाला कमेंट्री, क्या आप सभी तैयार हैं.

इसके बाद वीरू ने ट्वीट किया - आओ जरा हट के कमेंट्री करें, आज रात 8 बजे UC News India App, सनी लियोनी जी, क्या आप तैयार हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: