May 29, 2017

जब तक पाकिस्तान आतंकवाद जारी रखेगा उसके साथ द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला नहीं होगी: विजय गोयल


sports-minister-vijay-goel-denied-bilateral-series-with-pakistan

New Delhi: केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने आज भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवाद जारी रखेगा उसके साथ द्विपक्षीय क्रकेट श्रंखला की इजाजत सरकार नहीं दे सकती इसलिए BCCI पाकिस्तान से किसी भी प्रकार का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले इस बार का विचार अवश्य करे.

जानकारी के लिए बता दें कि BCCI पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के साथ एक मीटिंग करने जा रहा है जिसमें दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के बारे में चर्चा की जाएगी, इस मीटिंग से पहले भारत सरकार में खेल मंत्री विजय गोयल ने BCCI को आगाह किया है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ किसी भी प्रकार का प्रस्ताव पास करने से पहले BCCI को भारत सरकार से परामर्श जरूर लेना चाहिए, हम पहले ही कह चुके हैं कि इस हालात में पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज आयोजित करना असंभव है क्योंकि जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवाद फैलाना जारी रखेगा तब तक दोनों देशों के बीच खेल भी नहीं होने चाहियें.

गोयल ने यह भी कहा कि अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जैसे वर्ल्ड कप या चैम्पियन ट्रोफी में भारत की मर्जी नहीं चल सकती क्योंकि वहां सभी देश टूर्नामेंट में भाग लेते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: