May 24, 2017

बात के मर्द निकले सोनू निगम, सच में डिलीट कर दिया ट्विटर अकाउंट, हर देशभक्त ठोंक रहा सलाम


sonu-nigam-deleted-twitter-account-24-may-2017

नई दिल्ली: सोनू निगम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि बन्दे में बड़ा दम है, सोनू निगम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उनमें देशभक्ति का जज्बा सबसे अधिक है और वे बातों के मर्द हैं और अपनी बात से पीछे नहीं हटते हैं.

आज ट्विटर पर हर कोई फॉलोवर की संख्या बढाने और नीला निशान पाने के लिए परेशान है, लेकिन सोनू निगम ने 70 लाख फॉलोवर वाला अकाउंट एक मिनट में डिलीट कर दिया, उन्होंने एक सच्चे हिन्दुस्तानी होने का फर्ज निभा दिया है, उन्होंने अपने दोस्त अभिजीत को सच्चे मन से सपोर्ट किया है जिसका अकाउंट ट्विटर ने छोटी से बात पर डिलीट कर दिया.

अब लगता है कि ट्विटर को भी सबक सिखाने का समय आ गया है क्योंकि ट्विटर कमाई के घमंड में इतना चूर हो गया कि राष्ट्रभक्त अभिजीत का अकाउंट ही बंद कर दिया, अभिजीत पिछले कुछ समय ने ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और देशद्रोहियों को कड़ी भाषा में जवाब देते हैं, कल उन्होंने JNU की एंटी-नेशनल स्टूडेंट शेहला राशिद को जमकर खरी खोटी सुनाई थी, ट्विटर पर शेहला राशिद से इतनी हमदर्दी हो गयी कि अभिनीत का अकाउंट ही बंद कर दिया.

जैसे ही इस घटना की खबर सिंगर सोनू निगम को हुई, उन्होंने ट्विटर पर खासी नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्विटर को अलविदा कहने का फैसला किया, सोनू निगम ने आज एक के बाद एक कुल 24 ट्वीट कर डाले, उन्होंने कहा कि मैं ट्विटर छोड़ने जा रहा हूँ, मेरे करीब 70 लाख फॉलोवर इस फैसले से निराश होंगे लेकिन यह जरूरी है क्योंकि ट्विटर को सबक सिखाना जरूरी है.

सोनू निगम ने कहा कि मैं ट्विटर को छोड़कर ढोंगी लोगों को चुनौती दे रहा हूँ और मेरा मनना है कि सभी तार्किक, देशभक्त और मानवतावादी लोगों को ऐसा करना चाहिए, ट्विटर छोड़ देना चाहिए.

सोनू ने किया अभिजीत का समर्थन

सोनू निगम ने अभिजीत का समर्थन करते हुए कहा अभिजीत की भाषा से कोई असहमत हो सकता है लेकिन शेहला राशिद ने बीजेपी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है, क्या यह भाषा नहीं है, क्या इससे बीजेपी समर्थक नहीं भड़केंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: