अभिजीत से ‘वन्दे मातरम, भारत माता की जय’ बोलकर खोला नया अकाउंट, ट्विटर ने तुरंत कर दिया बंद

singer-abhijeet-new-twitter-account-also-suspend-by-twitter-india

New Delhi: ट्विटर पर देशद्रोहियों की धुनाई करने वाले अभिजीत का अकाउंट कुछ दिनों पहले ब्लाक कर दिया गया था, करीब 7 दिनों बाद उन्होंने भारत माता की जय और वन्दे मातरम् बोलकर दोबारा नया अकाउंट शुरू किया लेकिन ट्विटर इंडिया के चीफ राहील खुर्शीद ने 24 घंटे से पहले पहले अभिजीत का अकाउंट फिर से बंद कर दिया, ऐसा लगा कि उन्हें वन्दे मातरम् और भारत माता की जय बोलने वाले पसंद नहीं हैं, वे कश्मीर के मुस्लिम हैं इसीलिए उन्हें आजादी आजादी, भारत की बर्बादी बोलने वाले पसंद हैं.

कल अभिजीत ने यह भी कहा था कि देशद्रोही लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं इसीलिए मेरा अकाउंट ब्लॉक किया गया था लेकिन वे लोग मेरी आवाज दबा नहीं सकते.

भारत माता की जय और वन्दे मातरम् के साथ VIDEO सन्देश जारी करते हुए अभिजीत ने कहा - मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है, मैं उन लोगों के खिलाफ हूँ जो भारत माता के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं.

उन्होंने कहा कि आप सब और हम सब एक साथ हैं, जब तक मेरा वेरीफाइड ट्विटर शुरू नहीं हो जाता, मैंने नयी ID शुरू की है, तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी ट्विटर पर फॉलो कीजिये, बाकी सब फेक हैं और मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं.

उन्होंने कहा - I am Back, देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे, भारत माता की जय, वन्दे मातरम्.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: