AAP विधायक सौरभ भरद्वाज ने EVM हैक करके दिखाया, बोले 'तीन घंटे में कर लूँगा कोई भी EVM हैक'

saurabh-bhardwaj-hack-ecm-in-delhi-assembly-given-live-demo
New Delhi : आज दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने नकली EVM हो हैक करके साबित करने की कोशिश की कि EVM में छेड़छाड़ करके किसी भी पार्टी को चुनाव जिताया जा सकता है. उन्होंने विधानसभा में EVM हैकिंग का लाइव डेमो देने के बाद कहा कि वे किसी भी EVM को सिर्फ 3 घंटे में हैक कर सकते हैं.

उन्होंने नकली EVM में आम आदमी पार्टी को अधिक वोट दिए लेकिन जीत BJP की हुई, उन्होंने कहा कि BJP वाले EVM मशीन में एक सीक्रेट कोड डाल देते हैं जिसकी वजह से दूसरी पार्टी को जाने वाले वोट उन्हें मिल जाते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि अगला चुनाव गुजरात का होने वाला है, आप हमें सिर्फ तीन घंटे के लिए EVM दे देना, मैं दावा करता हूँ कि आप एक भी सीट नहीं जीत पायेंगे.

उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने EVM में छेड़छाड़ करके चुनाव जीता है, लोगों ने हमें वोट दिया था लेकिन BJP ने EVM हैक करके खुद चुनाव जीत लिया.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं एक इंजिनीयर रहा हूँ और मैंने बड़ी बड़ी IT कंपनियों में काम किया है, EVM में टेम्परिंग करके सिर्फ मदरबोर्ड चेंज करना होता है, उसके बाद हम जिसे चाहे उसे जिता सकते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: