May 25, 2017

मंत्री सतीश महाना ने मायावती को बताया सहारनपुर दलित-राजपूत दंगों की जिम्मेदार, बड़ी साजिश


satish-mahana-blame-mayawati-for-saharanpur-dalit-rajput-rite

अयोध्या: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और फैजाबाद के प्रभारी सतीश महाना ने सहारनपुर की घटना को लेकर सीधे सीधे बसपा सुप्रीमो मायावती पर उंगली उठाई है. उन्होंने कहा कि सहारनपुर में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन उनके जाने के बाद ही दंगा क्यों भड़क उठा, इस बात से लगता है कि कंही न कंही कुछ साजिश की बू तो जरूर आ ही रही है उस बू को समाप्त करने का प्रयास करेंगे. 

सतीश महाना ने इसी के साथ मायावती पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मायावती सब ख़तम हो गई है अब केवल यही है कि खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे. उनको अच्छा नहीं लग रहा है. हम साफ़ सफाई का अभियान चलाते है तो वह भी उनको खराब लगता है गंदगी में रहने की कुछ लोगो की आदत होती है.

वंही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने को लेकर कुछ भी साफ़ नहीं कहा. बस यह कहते हुए टाल गए कि हर कोई चाहता है योगी जी उसके यंहा से चुनाव लड़ें. अगर योगी जी ने तय  किया है कि वह अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे क्योकि यह निर्णय उनका है इसमें हम किसी प्रकार की कोई बात नहीं कहेगे और योगी जी तो पूरे प्रदेश में जहा से भी चुनाव लड़ेंगे उस क्षेत्र का विकास होगा और अगर मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की कृपा है तो हर जगह राम राज्य होगा. वीडियो देखें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: