जेल से बेल मिलने के बाद रेप पीडिता के घर गया आरोपी, बोला, अब तुझे सिखाऊंगा सबक

A rape-accused man who was bailed from his prison term for his dastardly crime, went straight to his victim's house after his release and threatened her with dire consequences.
rape-accused-bailed-from-jail-returns-to-haunt his-victim

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को आये करीब ढाई महीने होने वाले हैं लेकिन अपराधियों का कानून से डर ख़त्म हो चुका है, योगी सरकार के आने के 15-20 दिन तक अपराधी थर थर कांपते थे लेकिन अब वे समझ गए हैं कि योगी भी ढीले पड़ गए, कानून भी ढीला पड़ गया और पुलिस वाले तो पहले वाले ही हैं, अब अपराधियों का डर ख़त्म हो गया है और फिर से अपराध करने के लिए तैयार हो रहे हैं.

कुशीनगर में एक आदमी एक युवती के रेप के आरोप में अखिलेश सरकार के समय यानी 2016 में जेल गया था और योगी सरकार के आने से पहले यानी मार्च महीने में उसे जेल से जमानत मिल गयी थी, दो महीने वह शांत रहकर योगी सरकार के एक्शन को देखता रहा, जैसे ही योगी का एक्शन ख़त्म हुआ वैसे ही वह रेप पीडिता के घर गया और उसे अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली.

पीड़ित परिवार के अनुसार रेप आरोपी पहले भी पीडिता को धमकी देता रहा है और इसी वजह से उसे कुछ समय के लिए रिश्तेदार के यहाँ भेज दिया गया था, पुलिस भी इस मामले में कोई सहायता नहीं कर रही है इसलिए पीड़ित परिवार अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलन चाहता है.

पुलिस को जैसे ही पता चला कि पीड़ित परिवार योगी से शिकायत करने वाला है, पुलिस ने कहा कि इस मामले में कार्यवाही की जाएगी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा भी की जाएगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: