ये है योगी सरकार, रामपुर छेड़छाड़ कांड में 12 दरिंदे गिरफ्तार

Two more people have been arrested by the police in the Rampur molestation incident total of 12 persons have been arrested so far
rampur-women-molestation-case-12-accused-held-out-of-14

Rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो महिलाओं से छेड़छाड़ करके उनकी वीडियो बनाने वाले 14 दरिंदों ने सोचा भी नहीं होगा कि सिर्फ एक हप्ते के अन्दर उन्हें पकड़कर जेल में बंद कर दिया जाएगा, उन्होने शायद योगी सरकार को हलके में ले लिया, ये भी हो सकता है कि वे सपा सरकार के सपने में ही जी रहे हों और ये भी हो सकता है कि उन्हें अपने आजम खान पर बहुत विश्वास रहा हो क्योंकि रामपुर आजम खान का गढ़ माना जाता है, सपा सरकार में बिना आजम खान की इजाजत के पत्ता भी नहीं हिलता था, यहाँ तक कि सरकार जाने के बाद भी आजम खान ने जिले के DM को हडका दिया था. यही नहीं इस मामले के सामने आने के बाद आजम खान ने कहा था कि महिलाओं को घर से बाहर निकलना ही नहीं चाहिए.

कहने का मतलब ये है कि शैतान लड़कों ये योगी सरकार को हलके में लेकर महिलाओं के साथ दरिंदगी दिखाई, उनका VIDEO बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया, ये योगी सरकार का ही कमाल था कि पुलिस ने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया, शिकायत ना मिलने के बावजूद भी मामले में तेजी दिखाई गयी और सिर्फ एक हप्ते में 14 में से 12 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं.

आज उत्तर प्रदेश पुलिस ने रामपुर कांड में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया, वीडियो में कुल 14 लड़के दिखे थे जिसमें से अब तक 12 गिरफ्तार किये जा चुके हैं. ये लोग ना केवल महिलाओं को छेड़ रहे थे, राक्षसों की तरह ठहाके लगा रहे थे, उन्हें गिद्धों की तरह नोच रहे थे और उन्हें घसीटकर जंगलों की तरफ उनका रेप करने ले जा रहे थे. उस समय उनके दिमाग में वहशीपन उतर आया था. हालाँकि किसी तरह दोनों महिलाओं ने भागकर अपनी इज्जत बचाई थी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: