May 29, 2017

एक्शन में आयी योगी सरकार, पकड़ा गया रामपुर कांड का मुख्य राक्षस, अन्य राक्षसों की तलाश जारी


rampur-molestation-case-main-accused-arrested-by-police

रामपुर: रामपुर में महिलाओं को सरेआम छेड़ने और उनकी VIDEO बनाने वाला मुख्य राक्षस पकड़ लिया गया है जबकि अन्य राक्षसों की तलाश जारी है, करीब 12 राक्षसों ने मिलकर दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया था, उनकी आबरू लूटने की कोशिश की थी और उनकी VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया था, अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार छेड़छाड़ करने वाले लड़के एक ख़ास धर्म से ताल्लुक रखते हैं.

मामले के तूल पकड़ने ही योगी सरकार एक्शन में आ गयी है, पुलिस वालों को तुरंत ही राक्षसों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए जिसके बाद घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया, सभी राक्षसों को पकड़ने के लिए चार सिपाहियों की टीम गठित की गयी है.

इस घटना के तुरंत बाद पुलिस खुद ही हरकत में आ गयी और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया, मुख्य आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. रामपुर के एसपी विपिन टांडा ने कहा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़कर उन्हें कोर्ट के जरिये सजा दिलवाई जाएगी.

छेड़छाड़ की शिकार महिला ने बताया कि हम पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए रुके थे, हम और हमारी बहन टॉयलेट के लिए गए थे लेकिन हमें 10-12 लोगों ने रोक लिया और हमारे साथ छेड़छाड़ करने लगे, हम उनके सामने बहुत रोये गिडगिडाए लेकिन उन्होंने हमारी एक भी नहीं सुनी, वहां पर सबके सर पर हैवानियत सवार थी. उन्होंने हमारी VIDEO बनाकर उसे वायरल कर दिया. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: