May 30, 2017

रामपुर में दलित महिलाओं को छेड़ने वाले सभी मुस्लिम इसलिए चूहों की तरह बिल में घुस गयी BHIM ARMY



Rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर में दलित महिलाओं को छेड़ने वाले 4 और लड़के पकडे गया हैं और इस तरह से पकडे गए आरोपियों की संख्या बढ़कर 9 पहुँच चुकी है, गौर करने वाली बात यह है कि महिलाओं को छेड़ने वाले सभी लड़के मुस्लिम समाज के हैं जबकि जिन महिलाओं को छेड़ा गया है वो दलित समाज से हैं, इससे भी हैरान करने वाली बात है कि उत्तर प्रदेश में दलितों पर अन्याय के खिलाफ युद्ध करने का दावा करने वाली भीम आर्मी का कहीं नामो निशान नहीं दिख रहा है.

हाल ही में BHIM ARMY ने सहारनपुर में राजपूतों के हिलाफ़ सिर्फ इसलिए युद्ध छेड़ दिया क्योंकि वे महाराणा प्रताप की झांकी निकालना चाहते थे लेकिन दलित समाज के लोगों को ये मंजूर नहीं था, यही नहीं BHIM ARMY ने दिल्ली के जंतर मंतर में दलितों का मसीहा होने का दावा करने के लिए बहुत बड़ा प्रदर्शन भी किया.

लेकिन जब BHIM ARMY ने देखा कि रामपुर में दलित महिलाओं पर अत्याचार करने वाले, उन्हें छेड़ने वाले, उनकी इज्जत को सोशल मीडिया पर नीलाम करने वाले मुस्लिम हैं तो BHIM ARMY चूहों की तरह बिल में घुस गयी, अब ना तो ये लोग धरना कर रहे हैं, ना प्रदर्शन कर रहे हैं और ना ही हैवानों को फांसी की मांग कर रहे हैं, अगर छेड़ने वाले हिन्दू सवर्ण होते तो BHIM ARMY वाले अब तक तांडव मचा देते, पता नहीं कितने दंगे हो जाते, अब तक सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता रामपुर में डेरा दाल चुके होते, मीडिया वाले वहीँ से LIVE रिपोर्टिंग कर रहे होते लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है, ना मीडिया इस मामले को तूल दे रहे हैं क्योंकि इससे इस्लाम धर्म बदनाम हो जाएगा.

आज गिरफ्तार किये गए 4 लोगों में से एक 16 वर्ष का नाबालिक शैतान है जिसका नाम रहीस है जबकि बाकी बालिक हैं, उनके नाम - फाजिल, भूरा और कासिम हैं. अब तक 9 मुस्लिम गिरफ्तार किये जा चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: