May 27, 2017

कश्मीर में मोदी ने ठोंकवा दिए 10 आतंकी, राहुल गाँधी बोले 'मोदी पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं'


rahul-gandhi-says-pm-modi-helping-pakistan-in-kashmir
New Delhi: राहुल गाँधी कब क्या बयान दे दें ये ना तो कांग्रेस पार्टी को पता होता है और ना ही स्वयं राहुल गाँधी जानते हैं, मीडिया वालों के प्रश्नों से राहुल गाँधी इतना घबरा जाते हैं कि उलूल जुलूल बयान देकर कांग्रेस की ही फजीहत करवा देते हैं और खुद को पप्पू साबित कर देते हैं.

आज राहुल गाँधी सहारनपुर में दलित राजनीति खेलने गए थे लेकिन उन्होने वहां पर कश्मीर का पिटारा खोल दिया, पिछले 24 घंटों में भारतीय सेना ने 10 आतंकवादी और 2 पाकिस्तानी सैनिक ठोंके हैं लेकिन राहुल गाँधी को लगता है कि मोदी सरकार पाकिस्तान की मदद कर रही है.

पाकिस्तान अपने एक एक आतंकवादियों की ट्रेनिंग में अरबों रुपये खर्च करता है, पिछले 2 दिनों में पाकिस्तान के 10 आतंकवादी मारे गए हैं जिसका मतलब है पाकिस्तान का 10 अरब का नुकसान हुआ है लेकिन राहुल गाँधी को लगता है कि मोदी सरकार आतंकवादियों को ठोंककर पाकिस्तान की मदद कर रही है.

राहुल गाँधी मीडिया के सामने साफ़ साफ़ झूठ भी बोल देते हैं, आज उन्होंने कहा कि - हमने देश में 10 साल सरकार चलाई और कश्मीर में शान्ति स्थापित की, राहुल गाँधी का यह दावा पूरा गलत है क्योंकि 2010 में कश्मीर में इसी तरह से हिंसा हुई थी और कांग्रेस ने इसी तरह से 100 से अधिक पत्थरबाजों को ठोंकवाया था, यही नहीं पैलेट गन की खरीदारी और कश्मीर में पत्थरबाजों पर पैलेट गन का इस्तेमाल भी कांग्रेस ने ही शुरू करवाया था. शायद राहुल गाँधी यह बात भूल गए हैं या उन्हें झूठ बोलने की आदत है.

राहुल गाँधी ने कहा कि कश्मीर में शान्ति होती है तो हिंदुस्तान को फायदा होता है लेकिन कश्मीर में अशांति होती है तो उससे पाकिस्तान को फायदा होता है, राहुल गाँधी की यह बात पूरी तरह से सही है, कश्मीर में शान्ति रहनी चाहिए लेकिन उसके लिए आतंकवादियों को पाकिस्तान से कश्मीर आने और यहाँ पर आतंकवाद और जिहाद फैलाने की पूरी छूट देनी होगी, कांग्रेस ने तो आतंकवादियों को पूरी छूट दे रखी थी, आतंकवादी आते थे और भारतीय सैनिकों के सर काटकर आराम से ले जाते थे, कांग्रेस सरकार पाकिस्तान पर कोई कार्यवाही नहीं करती थी लेकिन मोदी सरकार में ऐसा नहीं है, अगर आज आतंकवादी भारत में घुसने की कोशिश करते हैं तो उन्हें तुरंत ही मार दिया जाता है, अगर पाकिस्तानी सैनिक 1 भारतीय सैनिक का सर काटते हैं तो भारतीय सैनिक कम से कम 10 पाकिस्तानी सैनिकों को मार डालते हैं और पाकिस्तानी चौकियों को उड़ा देते हैं.

आज कश्मीर में इसीलिए शान्ति नहीं है, पाकिस्तान चाहता है कि कश्मीर में उसके आतंकी खुलेआम, बेरोकटोक आयें और जिहाद फैलाएं लेकिन मोदी सरकार ने सेना को आदेश दे रखा है कि एक भी आतंकवादी बचने नहीं चाहियें, देखते ही ठोंक दो. पाकिस्तान को यही बात पसंद नहीं आ रही है, इसिलए अलगाववादियों को पैसे देकर कश्मीर में पत्थरबाजी कराई जा रही है ताकि दुनिया को लगे कि कश्मीर अशांत है, कांग्रेसी नेता भी अलगाववादियों के गले मिल रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं ताकि कश्मीर इसी तरह से अशांत बना रहे हैं राहुल गाँधी को मोदी सरकार के खिलाफ बोलने का मौका मिले, मतलब कांग्रेस खुद ही अलगाववादियों को समर्थन देकर कश्मीर को अशांत कर रही है और कांग्रेस ही कश्मीर में अशांति का मुद्दा बना रही है, मतलब आग भी खुद लगाओ और दूसरे पर इल्जाम भी लगा दो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: