May 24, 2017

आप भी समझिये खेल, ट्विटर क्यों कर रहा है आजादी गैंग का समर्थन, देशभक्त अभिजीत को क्यों किया बैन


raheel-khursheed-twitter-india-head-kashmiri-muslim-ban-abhijeet

New Delhi: ट्विटर के बारे में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके बाद लोगों को पता चल जाएगा कि ट्विटर भारत में क्यों आजादी गैंग का समर्थन कर रहा है, देशद्रोहियों को क्यों बढ़ावा दे रहा है जबकि देशभक्तों का अकाउंट ही सस्पेंड कर दे रहा है ताकि वे देशद्रोहियों को जवाब ना दे सकें.

खुलासा हुआ है कि ट्विटर कंपनी का इंडिया का जो हेड है वह कश्मीर का एक मुसलमान है जिसका नाम राहील खुर्शीद है, उसके अन्दर भी कश्मीर की आजादी का कीड़ा बुलबुला रहा होगा इसलिए वह कश्मीर की आजादी चाहने वाले भारत के देशद्रोहियों का समर्थन कर रहा है, शेहला राशिद, कन्हैया कुमार, उमर खालिद, अरुंधती रॉय आदि का साथ दे रहा है जबकि देशभक्तों का ट्विटर अकाउंट ही सस्पेंड कर दे रहा है, आज उसने मशहूर सिंगर और देशभक्त अभिजीत का ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया जिसके विरोध में सोनू निगम ने खुद ही ट्विटर को अलविदा कह दिया.

कल JNU की अफजल गैंग उर्फ़ आजादी गैंग की एक सदस्य शेहला राशिद ने बीजेपी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था, अभिजीत ने भी शेहला राशिद का बिना नाम लिए कहा कि वह भी सेक्स के बदले पैसे लेती हैं और उन पर ग्राहकों को संतुष्ट ना कर पाने के आरोप लगते हैं. ट्विटर ने अभिजीत की इसी बात पर उनका अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया.

अब सवाल यह उठता है कि ट्विटर पर लोग दिन रात एक दूसरे को गाली देते रहते हैं, कई लोग तो पता नहीं कितनी गन्दी गन्दी गालियाँ देते रहते हैं लेकिन राहील खुर्शीद उनका अकाउंट तो नहीं बंद करता, कश्मीर के कितने युवा आतंकवादियों को सपोर्ट करते हैं, ISIS का झंडा लहराते हैं, राहील खुर्शीद उन्हें तो बैन नहीं करता तो इतनी जल्दी अभिजीत का अकाउंट क्यों बंद किया, उत्तर साफ़ है, अभिजीत ने आजादी गैंग की सदस्य अरुंधती रॉय और शेहला रशीद के खिलाफ ट्वीट किया था जो राहील खुर्शीद को पसंद नहीं आया इसलिए उसनें देशभक्त अभिजीत का अकाउंट ही बंद कर दिया.

देशभक्तों को ट्विटर पर नहीं मिलेगी फ्रीडम ऑफ़ स्पीच

अभिजीत का अकाउंट बंद किये जाने से यह भी साफ़ हो गया है कि जब तक राहील खुर्शीद ट्विटर इंडिया के हेड रहेंगे तब तक ट्विटर आजादी गैंग का समर्थन करता रहेगा, उन्हें ही फ्रीडम ऑफ़ स्पीच मिलेगी, उन्हें ही लोगों को गलियां देने की छूट रहेगी, अनाप शनाप बकने की छूट रहेगी जब देशभक्त लोग एंटी नेशनल के खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें बैन कर दिया जाएगा, उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा, उन्हें बोलने से रोक दिया जाएगा.

ट्विटर की इसी पालिसी से नाराज होकर आज सोनू निगम ने खुद ही अपने अकाउंट डिलीट कर दिया और सभी देशभक्तों से आग्रह किया है कि अपना ट्विटर अकाउंट बंद का दें क्योंकि यहाँ पर सिर्फ देशद्रोहियों और आजादी गैंग को ही फ्रीडम ऑफ़ स्पीच मिलेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: