दूल्हे ने माँगा दहेज़, दुल्हन ने भिजवा दिया जेल, कहा 'ऐश करो'

Chhattisgarh's Koriya Police on Tuesday arrested a groom after the bride filed a complaint against him over dowry demands.
police-arrested-groom-after-bride-complaint-for-dowry-demand

मई 30: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक दूल्हे को शादी के समय दहेज़ माँगना बहुत मंहगा पड़ गया क्योंकि दुल्हन ने पुलिस में शिकायत करके उसे जेल भिजवा दिया. लड़की ने लड़के पर अधिक दहेज़ मांगने का आरोप लगाया है, बारात वापसी लौट चुकी है इसलिए इस मामले में समझौता होने की उम्मीद नहीं है, अब दूल्हे को कई साल जेल में ही बिताने पड़ सकते हैं.

खबर के अनुसार शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन के घर वालों से फ्रिज और सोने की चैन की डिमांड की, दुल्हन के परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि तुरंत उसकी डिमांड पूरी कर सकें इसलिए मना कर दिया, इसके बाद दूल्हा दुल्हन के परिवार वालों को गालियाँ देने लगा, उसे समझाने की कोशिश की गयी लेकिन वह अपनी मांग पर कायम रहा, इसके बाद दूल्हा शादी छोड़कर और बिना दुल्हन को दिए ही अपने घर आ गया, बारात वापस लौट आयी.

इसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे पर दहेज़ मांगने का मामला दर्ज कराया, पुलिस ने दूल्हे पर IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और दूल्हे को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. (फोटो क्रेडिट ANI)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: