केदारनाथ: मोदी के जूते उतारने के लिए झुका युवक तो मोदी बोले 'रहने दो भाई, मैं खुद उतार लूँगा'

Prime Minister Narendra Modi on Wednesday offered prayers at the sacred Himalayan shrine kedarnath mandir dedicated to Lord Shiva
pm-narendra-modi-visit-kedarnath-mandir-for-darshan-and-puja
Kedarnath: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उत्तराखंड के मशहूर केदारनाथ मंदिर का दर्शन और पूजा अर्चना की, मोदी सुबह तडके ही मंदिर पहुँच गए, आज ही केदारनाथ मंदिर का कपाट खुला है और मोदी ने खुद मंदिर का दर्शन करके केदारनाथ यात्रा की शुरुआत की. सबसे पहले मोदी ने मंदिर पहुंचकर लोगों का अभिवादन किया. उसके बाद अपने जूते उतारकर मंदिर के अन्दर गए.

मोदी के जूते उतारते वक्त एक अद्भुद नजारा दिखा, मोदी जैसे ही जूता उतारने के लिए बैठे, एक स्वयंसेवी युवक उनके जूते उतारने के लिए आगे बढ़ गया और जूते उतारने के लिए झुक गया, इससे पहले कि वह मोदी के जूते उतार पाता, मोदी उसकी हरकत को समझ गए और तुरंत उसे जूते उतारने के रोक दिया.

मोदी ने युवक से कहा - रहने तो भैया, मैं अपने जूते खुद उतार लूँगा, थैंक्यू, इसके बाद मोदी मुस्कराने लगे और उन्होंने खुद अपने जूते उतारे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी हमारे देश की मीडिया के नेचर को भली भाँती समझते हैं, अगर युवक मोदी के जूते उतार देता तो हमारे देश का मीडिया अपने कैमरे में इस दृश्य को कैद कर लेता और दिन भर उसे मोदी के खिलाफ बोलने का मौका मिल जाता, सभी मुद्दे भुला दिए जाते, बस मोदी और उनके जूते की चर्चा होती.

इसके बाद मोदी ने केदारनाथ मंदिर के अन्दर जाकर भगवान शिव की पूजा आराधना की और देश की उन्नति के लिए वरदान माँगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: