May 29, 2017

पति करता नही था स्नान, पत्नी पसीने की बदबू से परेशान, माँगा तलाक


pati-ki-paseene-ki-badboo-se-pareshan-hokar-wife-ne-maanga-talaq

नॉएडा: नॉएडा में तलाक का एक अनोखा मामला सामने आया है, सेक्टर-39 की रहने वाली एक महिला ने अपने पति की पसीने की बदबू से परेशान होकर उसे तलाक़ देने का फैसला किया है, पत्नी का कहना था कि उसका पति कई कई दिनों तक स्नान नहीं करता, सर्दियों में तो 10-15 दिन तक नहीं नहाना है, उसके शरीर से इतनी बदबू आती है कि मेरा उसके साथ बैठना मुश्किल हो जाता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नॉएडा में रहने वाला यह दम्पति मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है, एक साल पहले दोनों की शादी हुई थी, महिला ने बताया कि उसका पति कई दिनों तक नहाता नहीं है जिसकी वजह से उसके कपड़ों से बहुत बदबू आती है, उसनें पति को कई बार समझाया लेकिन वह मेरी बात मानने को तैयार ही नहीं है इसलिए मुझे उससे तलाक़ चाहिए.

रिपोर्ट के अनुसार नॉएडा पुलिस ने दोनों मियां-बीवी को मुलाकात समझाया और पति को रोज नहाने की सलाह दी है, फिलहाल महिला मान गयी है और तलाक़ की अर्जी वापस ले ली है.

तीन तलाक के मामलों की गूंज के बीच दिल्ली से सटे नोएडा में तलाक का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. नोएडा सेक्टर-39 के महिला थाने में पति के कई दिन तक नहीं नहाने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने तलाक की अर्जी दी है. पुलिस ने दोनों पति और पत्नी का काउंसलिंग किया. पति के नहाने के बाद पत्नी मान गई.

नॉएडा सेक्टर-39 की थाना प्रभारी अंजू तेवतिया ने बताया कि मुस्लिम महिला उनके पास तलाक की अर्जी लेकर आयी थी लेकिन उसनें पति को नहीने के लिए समझाया है, फिलहाल महिला पति के साथ दोबारा रहने को तैयार हो गयी है, अब देखते हैं कि उसका पति सुधरता है या नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: