हरियाणा के मंदिर में बाबा बनकर रह रहा था पाकिस्तानी, वोटर ID, आधार, पैन कार्ड भी बनवा लिया

Pakistani national living with 'Indian identity' arrested, interrogation underway. he was living in Bahadurgarh since 2013 and also had a PAN card, Aadhar card and a voter ID
pakistani-national-rasraj-das-living-with-Indian-identity-arrested

चंडीगढ़ 26 मई: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है तो कई साल से हरियाणा में रह रहा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पाकिस्तानी 2013 से बहादुरगढ़ में रह रहा था और इसने पैन कार्ड, आधार कार्ड और वोटर ID कार्ड भी बनवा लिया था. इसके दस्तावेजों पर हिन्दू नाम रसराज दास राजपूत लिखा है लेकिन ये ISI का जासूस बाताया जा रहा है.

बहादुरगढ़ के इस्कॉन मंदिर में रह रहे इस पाकिस्तानी जासूस के पासपोर्ट के मुताबिक़ ये हिन्दू कालोनी सिंध पाकिस्तान का मूल निवासी है. इस पाकिस्तानी का कहना है कि मैं हिन्दू हूँ और वहाँ के अत्याचार के कारण मैं भारत आ गया और हरियाणा के बहादुरगढ़ में रह रहा था. फिलहाल इसके दावों को झूठा बताया जा रहा है क्योंकि इसका पासपोर्ट ही नकली है.

सुरक्षा एजेंसियां इसे गिरफ्तार कर जांच में जुट गई हैं कि कहीं से कोई जासूस या ISI एजेंट तो नहीं है. आइबी व गुप्तचर विभाग की टीम को पता चला कि नाहरा-नाहरी रोड स्थित राधे-राधे इस्कान मंदिर में एक पाकिस्तानी नागरिक रह रहा है। उसका पासपोर्ट भी खत्म हो गया है। आइबी के एक उपनिरीक्षक, गुप्तचर विभाग की टीम मंदिर में पहुंची और तलाशी शुरू कर दी। मंदिर के पुजारी से पूछताछ की तो पता चला कि यहां पर रासराज दास राजपूत के नाम से एक पाकिस्तानी है। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: