May 28, 2017

हिजबुल कमांडर ‘आतंकी सब्जार भट्ट’ के ठोंके जाने से बौखलाया पाकिस्तान, निंदा और रो रोकर बुरा हाल


pakistan-condemn-hizbul-terrorist-sabzar-bhat-killed-by-in-army

Lahore: भारतीय सेना द्वारा कल हिजबुल कमांडर आतंकी सब्जार अहमद भट्ट के ठोंके जाने से पाकिस्तान बौखलाया है, पाकिस्तानियों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है, इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा है कि अब समय आ गया है कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय और यूनाइटेड नेशन कश्मीर में खून खराबे को समाप्त करे.

सरताज अजीज ने आतंकी सब्जार भट्ट के एनकाउंटर को Extra-Judicial Killings बताया है, उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने 24 घंटों में 12 कश्मीरियों की हत्या की है इसलिए यूनाइटेड नेशन, इस्लामी देशों के सम्मेलन, P-5 सदस्य और मानवाधिकार संगठनों को तुरंत ही कश्मीर में हो रही ह्त्या को रोकने के लिए आगे आना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सब्जार अहमद भट्ट कश्मीर का उभरता हुआ आतंकवादी था और पिछले साल मारे गए आतंकवादी बुरहान वानी का उत्तराधिकारी था, VIDEO अपलोड करके भारतीय सेना और भारत सरकार को चिढ़ाता था, कल त्राल के सायमू सेक्टर में भारतीय सेना से उसे ठोंक डाला था, उसकी आतंकवानी जिन्दगी एक साल से आगे नहीं बढ़ पाई.

त्राल काउंटर टेररिज्म ऑपरेशन राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और CRPF के संयुक्त प्रयास से अंजाम किया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय सेना ने 10 आतंकियों के अलावा 2 पाकिस्तानी सैनिकों को भी ठोंका था लेकिन शाम को सेना की प्रेस कांफ्रेंस में सिर्फ 10 आतंकवादियों को ठोंके जाने का दावा किया गया, सेना ने लोग 2 पाकिस्तानी सैनिकों की गिनती आतंकवादियों में नहीं की लेकिन पाकिस्तानी अख़बारों ने 12 आतंकवादियों के ठोंके जाने की खबर छापी है, मतलब उन्होंने दोनों पाकिस्तानी सैनिकों को भी आतंकवादी मानते हुए भारतीय सेना को 2 क्रेडिट और दे दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: