May 27, 2017

शुभ रही मोदी सरकार की तीसरी सालगिरह, इंडियन आर्मी ने 2 पाकिस्तानी सैनिक और 4 आतंकवादी ठोंक दिए


modi-sarkar-3-saal-2-pakistani-bat-4-terrorists-killed-by-indian-army

Srinagar: कल मोदी सरकार की तीसरी सालगिरह थी, कल मोदी को प्रधानमंत्री बने 3 साल पूरे हो गए, भारत के लिए यह दिन बहुत शुभ रहा क्योंकि सुबह पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम के दो सैनिक ठोंके गए तो शाम होते होते घुसपैठ करने वाले 4 आतंकवादी भी ठोंक दिए गए, इस तरह से 6 दुश्मनों को ऊपर भेज दिया गया.

सुबह उड़ी सेक्टर में 2 पाकिस्तानी सैनिक भारतीय सीमा में घुस आए थी, इससे पहले इन्होने भारतीय पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया था, भारतीय सैनिकों को मरा हुआ समझकर पाकिस्तानी उनका सर काटने आये थे लेकिन भारतीय सैनिक पहले ही होशियार थे, भारत में घुसते ही दोनों पाकिस्तानी सैनिकों को ठोंक दिया गया.

शाम को जम्मू कश्मीर के रामपुर सेक्टर में 4 आतंकवादियों ने घुसपैठ करनी चाही, वहां पर भी भारतीय सैनिक चौकन्ने थे, चारों आतंकवादियों को देखते ही ठोंक दिया गया.

अभी भी रामपुर सेक्टर में तलाशी अभियान जारी है, सूत्रों के अनुसार सायमु त्राल सेक्टर में 2 या 3 आतंकवादी छुपे हुए हैं, सुरक्षा बालों ने इलाके में धुंवा फैलाकर उन्हें बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है, मुठभेड़ जारी है. हो सकता है कि कुछ देर में 2-3 आतंकवादियों के और मारे जाने की खबर आ जाय.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: