May 9, 2017

देश के किसी भी बच्चे से पूछो 'सबसे झूठा नेता कौन' जवाब मिलेगा 'अरविन्द केजरीवाल': मनोज तिवारी


manoj-tiwari-told-arvind-kejriwal-biggest-liar-of-india
New Delhi : दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को भारत का सबसे झूठा नेता बताया है, उन्होंने कहा कि आज आप देश के किसी भी बच्चे से पूछ लीजिये कि देश का सबसे झूठा नेता कौन है तो उसका जवाब सिर्फ एक आएगा और वो है 'अरविन्द केजरीवाल'.

मनोज तिवारी ने आज सत्येन्द्र जैन को कैबिनेट मंत्री मानने से इनकार कर दिया और उन्हें केजरीवाल अक चेला चपाटा बता दिया, उन्होंने कहा कि अब सत्येन्द्र जैन को कैबिनेट मंत्री कहने से संकोच होने लगा है क्योंकि उनके अन्दर कैबिनेट मंत्री बनने का गुण नहीं है.

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल और उनके मंत्री केजरीवाल ने अपने चेले चपाटों का एक गिरोह बना रखा है जिसमें जो नेता बेईमानी में शामिल है वही रहेगा, जो उनकी बेईमानी में समर्थन नहीं करेगा वो बाहर जाएगा.

उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल ने उस संस्था पर हमला बोला है जो संस्था राजनीतिक पार्टियों को मान्यता देती है और उसकी मॉनिटरिंग और नियंत्रण करती है. आज केजरीवाल ने चुनाव आयोग का अपमान किया है.

उन्होंने कहा कि कल केजरीवाल के बारे में ऐसा खुलासा हुआ जिसे सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गयी, उन्होंने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से भी झूठा बोला और कहा कि हमें 2013-14 में 50.64 करोड़ रुपये चंदे के रूप में प्राप्त हुए, लेकिन अपने वेबसाइट पर बताया कि हमें 19.42 करोड़ रुपये प्राप्त हुए, अब मैं सोच रहा हूँ कि बाकी के लगभग 30 करोड़ रुपये कहाँ उड़ गए. क्या जो उड़ा था उसी में से तो 2 करोड़ रुपये नहीं बरस रहा है जो कपिल मिश्रा ने लेते हुए देखा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि इन्होने इनकम टैक्स को बताया कि 50.64 करोड़ रुपये चंदा मिला, वेबसाइट पर डाला कि  19.42 करोड़ रुपये चंदा मिला लेकिन चुनाव आयोग को बताया कि हमें सिर्फ 6 करोड़ रूपया मिला, हर तरह झूठ ही झूठ.

मनोज तिवारी ने कहा कि हम दिल्ली के घर घर में जाकर केजरीवाल एक भ्रष्टाचार, झूठ, बेईमानी और घोटालों की पोल खोलेंगे, हम दिल्ली वालों को ललकारेंगे कि आओ और केजरीवाल की बेईमानी के खिलाफ युद्ध करो, अपने हक की लड़ाई करोड़ जिसे केजरीवाल ने छीन लिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: