हरियाणा में जंगलराज है, कुछ नहीं कर पा रही BJP: लालू यादव

lalu-yadav-says-jangalraaj-in-haryana-bjp-sarkar-fail

Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में एक और निर्भया कांड हुआ है, एक महिला को सोनीपत में किडनैप करने के बाद करीब पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया, उसके साथ जानवरों जैसा सुलूक किया और बाद में पत्थरों से उसका सर कुचलकर उसकी हत्या कर दी, उसकी लाश रोहतक से बरामद हुई है, इस गैंगरेप में पूरे देश को हिलाकर रख दिया है क्योंकि अपराधियों ने गैंगरेप करने के बाद बहुत बेरहमी से उसका क़त्ल किया.

आज RJD अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर यही घटना बिहार में होती तो मीडिया के लोग जंगलराज जंगलराज चिल्लाना शुरू कर देते लेकिन यही घटना हरियाणा में हुई है, बीजेपी के राज में हुआ है तो मीडिया खामोश है, मेरी नजर में हरियाणा में सबसे बड़ा जंगलराज है, कानून व्यवस्था नाम की चीज नही है.

पढ़ें घटना की पूरी खबर

रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के सोनीपत में 9 मई को 23 साल की युवती को पहले किडनैप किया गया, उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसका बेरहमी से क़त्ल कर दिया. यह घटना निर्दयता के मामले में निर्भया मामले को भी पीछे छोड़ रही है. युवती का क़त्ल करने के बाद उसे रोहतक में एक खाली प्लाट में फेंक दिया गया.

दो आरोपी पकडे गए, बाकियों की तलाश

हरियाणा के Additional Director General of Police (ADGP) अकिल अहमद के अनुसार अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पीड़ित परिवार के शक पर कुछ अन्य आरोपियों की तलाश जारी है, उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और उनके लिए फांसी की सजा की मांग की जाएगी. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: