May 28, 2017

कांग्रेस के गौ-हत्यारे नेताओं पर पुलिस ने दर्ज की FIR


kerala-kannur-police-registers-case-congress-leader-murder-cow

New Delhi: केरल के कुन्नूर जिले में कांग्रेसी नेताओं द्वारा खुलेआम गाय काटने पर पूरे देश में गुस्से का माहौल है, लोगों के क्रोध को समझते हुए कुन्नूर पुलिस ने यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और दूसरे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ गौ-हत्या का मामला दर्ज किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार और हिन्दुओं से कांग्रेस का इतना बैर हो गया है कि आज अपना गुस्सा निकालने के लिए केरल में कांग्रेसियों ने एक गाय को सड़क पर सबके सामने काट डाला और बीफ पार्टी मनाने का निर्णय किया है, कांग्रेस गाय को काटते वक्त 'हे मोदी हे मोदी' बोल रहे थे और मोदी के खिलाफ अपना गुस्सा प्रकट कर रहे थे.

जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार के आने के बाद लगभग सभी बीजेपी शासित राज्यों में गौ-हत्या पर बैन लगाया जा चुका है, कांग्रेसी इसी बात पर नाराज हैं, वे चाहते हैं कि गायें कटें, लोग उनका मांस खाएं, दुनिया अगर भाड़ में जाती है तो जाए.

कांग्रेसियों के इस कारनामे और क्रोध की राजनीति की हर तरफ आलोचना हो रही है, आज उन्होंने हिन्दुओं के विश्वास और आत्मा पर हमला किया है, गाय को हर हिन्दू अपनी माता कहता है, गाय का दूध बच्चों के लिए माँ के दूध जैसा ही होता है, माँ जैसी गाय से कांग्रेसियों को इतनी नफरत हो गयी कि आज सड़क पर सबके सामने कांग्रेसियों ने गाय की बोटी बोटी काट डाली.

कांग्रेस के इस कारनामें से ट्विटर पर गौ-हत्यारी कांग्रेस टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, कांग्रेस की ऐसी तैसी की जा रही है, लोगों का कहना है कि पिछली बार कांग्रेस को 44 सीटें मिली थीं लेकिन इस बार 4 सीटें भी नहीं मिलेंगी क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं की आत्मा और विश्वास पर हमला करके बहुत बड़ा गुनाह किया है. देखिये क्या कह रहे हैं लोग -

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: