मैं कसम खाकर बैठा हूँ, भ्रष्टाचारी केजरीवाल का कॉलर पकड़कर जेल में डालूँगा: कपिल मिश्रा

Sacked Delhi minister Kapil Mishra fainting, the former accused Aam Aadmi Party (AAP) convener Arvind Kejriwal of corruption and warned him to resign by the evening
kapil-mishra-massive-attack-on-arvind-kejriwal-corruption-expose

New Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के भ्रष्टाचार को एक्सपोज करके उनपर बड़ा हमला बोला, उन्होंने कहा कि केजरीवाल के दोनों हाथ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं, उनकी भलाई इसी में है कि वे इस्तीफ़ा दे दें वरना मैं कॉलर पकड़कर उनके ऑफिस से तिहाड़ जेल ले जाऊँगा. प्रेस कांफ्रेंस करते वक्त कपिल मिश्रा काफी गुस्से में दिख रहे थे.

कपिल मिश्रा के गुस्से का आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि वे केजरीवाल को फटकारते वक्त बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत ही राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के लिए बता दें कि RML के डॉक्टर उन्हें कल ही ब्लड सुगर लेवल में कमीं और कम पानी की वजह से एडमिट करने की सलाह दे रहे थे लेकिन कपिल मिश्रा ने उन्हें मना कर दिया और पांचवे दिन अपना अनशन जारी रखा लेकिन उनकी ताकत जवाब दे गयी और वे बेहोश हो गए.

कपिल मिश्रा ने आज अनशन के पांचवे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बारे में बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल केवल नाम के इमानदार हैं, असल में वे कालेधन के बहुत बड़े चोर हैं और कालेधन को सफ़ेद करने का काम करते हैं, इस काम के लिए वे फर्जी कंपनियां बनवाकर उनके जरिये हवाला के पैसे लेते हैं, उन्होंने यह भी बताया कि नोटबंदी के दौरान केजरीवाल कालेधन को सफ़ेद करने में लगे रहे.

कपिल मिश्रा ने बताया कि फर्जी कम्पनियाँ केजरीवाल के ही ख़ास लोगों की होती हैं लेकिन चंदा लेने पर जब केजरीवाल पकडे जाते हैं तो कहते हैं कि उन्हें नहीं पता ये कम्पनियाँ किसकी हैं, उन्हें तो केवल चंदे से मतलब है, चंदा मिलता है बात ख़त्म हो जाती है. कपिल ने बताया कि केजरीवाल ने जान बूझकर फर्जी लोगों ने पार्टी के लिए चंदा लिया और चुनाव आयोग से जानकारी छुपाने का प्रयास किया.

अपनी बात को साबित करने के लिए कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी का वर्ष 2013-14 का बहीखाता भी दिखाया जिसमें कई तरह की अनियमितताएं थीं. उन्होंने बताया कि आप पार्टी के खाते में वर्ष 2013-14 में 65 करोड़ रुपये थे लेकिन चुनाव आयोग को केवल 32 करोड़ रुपये बताये गए, आप की वेबसाइट पर भी 27 करोड़ रुपये का ही चंदा दिखाया गया, यही नहीं करीब 461 फर्जी एंट्रियाँ की गयी.

कपिल मिश्रा ने बताया कि आप विधायक शिवचरण गोयल और उनकी पत्नी के नाम से कई फर्जी कंपनियाँ बनी हुई हैं जिनके जरिये हवाला का पैसा लिया जाता है. ये कम्पनियाँ एक चैन की तरह काम करती हैं और इनके जरिये हवाला का पैसा इधर से उधर किया जाता है. एक और आप विधायक नरेश अग्रवाल और उनकी पत्नी की भी फर्जी कम्पनियाँ हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने 2 करोड़ रुपये का फर्जी चंदा भी अपनी जानकार 4 कंपनियों से लिया था और ये हवाला का पैसा था. कपिल ने चारों कंपनियों का नाम भी बताया. ये हैं -
स्काई लाइन, सन विज़न, गोल्डमाइन बिल्टेक और इन्फोलेंस

कपिल मिश्रा ने कहा कि हमने ये सब जानकारियां CBI को दे दी हैं, जांच के बाद केजरीवाल का भांडाफोड़ हो जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: