May 14, 2017

कपिल ने केजरीवाल के खोली पोल, केजरीवाल है कालाधन चोर, कालेधन को करता है सफ़ेद


kapil-mishra-expose-arvind-kejriwal-convert-black-money-into-white

New Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने अनशन के पांचवे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बारे में बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल केवल नाम के इमानदार हैं, असल में वे कालेधन के बहुत बड़े चोर हैं और कालेधन को सफ़ेद करने का काम करते हैं, इस काम के लिए वे फर्जी कंपनियां बनवाकर उनके जरिये हवाला के पैसे लेते हैं, उन्होंने यह भी बताया कि नोटबंदी के दौरान केजरीवाल कालेधन को सफ़ेद करने में लगे रहे.

कपिल मिश्रा ने बताया कि फर्जी कम्पनियाँ केजरीवाल के ही ख़ास लोगों की होती हैं लेकिन चंदा लेने पर जब केजरीवाल पकडे जाते हैं तो कहते हैं कि उन्हें नहीं पता ये कम्पनियाँ किसकी हैं, उन्हें तो केवल चंदे से मतलब है, चंदा मिलता है बात ख़त्म हो जाती है. कपिल ने बताया कि केजरीवाल ने जान बूझकर फर्जी लोगों ने पार्टी के लिए चंदा लिया और चुनाव आयोग से जानकारी छुपाने का प्रयास किया.

अपनी बात को साबित करने के लिए कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी का वर्ष 2013-14 का बहीखाता भी दिखाया जिसमें कई तरह की अनियमितताएं थीं. उन्होंने बताया कि आप पार्टी के खाते में वर्ष 2013-14 में 65 करोड़ रुपये थे लेकिन चुनाव आयोग को केवल 32 करोड़ रुपये बताये गए, आप की वेबसाइट पर भी 27 करोड़ रुपये का ही चंदा दिखाया गया, यही नहीं करीब 461 फर्जी एंट्रियाँ की गयी.

कपिल मिश्रा ने बताया कि आप विधायक शिवचरण गोयल और उनकी पत्नी के नाम से कई फर्जी कंपनियाँ बनी हुई हैं जिनके जरिये हवाला का पैसा लिया जाता है. ये कम्पनियाँ एक चैन की तरह काम करती हैं और इनके जरिये हवाला का पैसा इधर से उधर किया जाता है. एक और आप विधायक नरेश अग्रवाल और उनकी पत्नी की भी फर्जी कम्पनियाँ हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने 2 करोड़ रुपये का फर्जी चंदा भी अपनी जानकार 4 कंपनियों से लिया था और ये हवाला का पैसा था. कपिल ने चारों कंपनियों का नाम भी बताया. ये हैं -
स्काई लाइन, सन विज़न, गोल्डमाइन बिल्टेक और इन्फोलेंस

कपिल मिश्रा ने कहा कि हमने ये सब जानकारियां CBI को दे दी हैं, जांच के बाद केजरीवाल का भांडाफोड़ हो जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: