काजोल ने खुलेआम खाया बीफ, VIDEO वायरल हुआ तो बोली 'गाय नहीं भैंसा खाया', जिसपर बैन नहीं है

Bollywood Actress Kajol Beef Party Video viral she issue clarification that it was buffalo
kajol-beef-party-video-viral-she-says-it-was-buffalo-meat
New Delhi, 2 May: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में भैंसा खाने वाले भरे पड़े हैं, अब फिर से हिन्दुओं की भावनाएं आहत हो गयी हैं क्योंकि अक्षय कुमार और अजय देवगन में ही हिन्दुओं को हिंदुत्व दिखता है, अजय देवगन ने हाल ही में शिवाय फिल्म में काम किया था और हिन्दुओं ने उनका बहुत समर्थन किया था, लोगों ने सोचा होगा कि अजय देवगन में जरूर कुछ ना कुछ शिवाय के गुण होंगे लेकिन आज लोगों को पता चला है कि उनकी पत्नी काजोल बीफ यानी भैंसे का मांस खाती हैं.

काजोल का हाल ही में एक VIDEO वायरल हुआ था जिसमें वह अपने दोस्त के साथ बीफ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं, केजरीवाल को जैसे ही पता चलता है कि उनके दोस्त ने उनके लिए बीफ बनाया है तो वह बहुत खुश हो जाती हैं, आप भी देखिये VIDEO.

यकीन मानिए, काजोल को भैंसे का मीट खाते देखकर और खुशियाँ मनाते देखकर लोग हैरान हो गए, हिन्दुओं को जैसे ही पता चला उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी, देखते ही देखते काजोल का बीफ पार्टी वाला VIDEO वायरल हो गया, काजोल को ट्रोल किया जाने लगा उसके बाद काजोल ने सफाई दी.

उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरे दोस्त के साथ बीफ पार्टी का VIDEO वायरल हुआ है जिसमें टेबल पर बीफ डिश रखा हुआ दिखाया जा रहा है, यहाँ पर एक कम्युनिकेशन गैप है, टेबल पर जो बीफ रखा है वो भैंसे का मीट है तो कानूनी रूप से उपलब्ध है, मतलब केजरीवाल कहना चहरी हैं कि वे गाय नहीं खाती बल्कि भैंसा खाती हैं और भैंसे के मीट पर बैन नहीं है.

काजोल ने कहा कि मुझे यह सफाई इस लिए देनी पड़ रही है क्योंकि यह एक सेंसिटिव मैटर है और धार्मिक भावनाओं को भड़का सकता है और मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: