May 26, 2017

जेवर गैंगरेप निकला झूठा, मेडिकल में नहीं हुई रेप की पुष्टि, महिला भी बयान ने मुकरी


jewar-highway-gangrape-no-rape-sign-in-medical-report

नॉएडा: बुधवार की रात गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर हाईवे पर हुए गैंगरेप मामले में एक नया खुलासा हुआ है, मेडिकल में रेप की पुष्टि ही नहीं हो पाई है, जेवर CMO डॉ भार्गव के अनुसार महिला के प्राइवेट पार्टी में ना तो स्पर्म पाए गए हैं, ना सीमेन मिला है और ना ही किसी तरह के चोट के निशान मिले हैं, प्राइवेट पार्ट्स से स्वैब निकालकर लखनऊ लैब में टेस्ट के लिए भेजा गया है.

इस मामले में गौतम बुद्ध नगर के SSP लव कुमार का भी कहना है कि रेप के जो भी लक्षण होते हैं, वैसा कोई भी लक्षण मेडिकल रिपोर्ट में नहीं मिला है.

इससे पहले आज गैंगरेप पीड़िता ने अपने पहले वाले बयान से मुकरते हुए गैंगरेप के आरोपियों को पहचानने से इनकार कर दिया, महिला ने कहा कि उसनें गुस्से में आरोपियों का नाम लिया था और इस सब के लिए पुलिस दोषी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को जेवर के नजदीक साबौता गाँव के पास हाईवे पर चलती कार पर गोली चलाकर उसे पंक्चर किया गया, कार में बैठे लोगों से लूट की गयी और महिलाओं के साथ गैंगरेप किया गया. घटना के वक्त कार में 4 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे सवार थे.

घटना के बाद गैंगरेप पीडिता ने कुछ आरोपियों के नाम लिए थे और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था लेकिन आज पीड़िता अपने बयान से मुकर गयी और अपराधियों को पहचानने से इनकार कर दिया. महिला ने इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: