फिर खुल गयी केजरीवाल की फाइल, गृह मंत्रालय ने AAP के विदेशी चंदे की पाई पाई का माँगा हिसाब

home-ministry-ask-aam-aadmi-party-sources-of-foreign-funding

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की मुसीबत फिर से बढ़ने वाली है क्योंकि गृह मंत्रालय ने आम आदमी पार्टी से विदेशी चंदे का पूरा व्योरा माँगा है, मतलब चंदा देने वालों का नाम पता और एड्रेस माँगा है ताकि पता चल सके कि उन्हें चंदा देने वाले कौन लोग हैं, क्या काम करते हैं और कहाँ रहते हैं, गृह मंत्रालय यह जानना चाहता है कि कहीं आतंकवादी और देश के दुश्मन तो उन्हें फंडिंग नहीं कर रहे है.

यह भी हो सकता है कि अलगाववादी और देश के टुकड़े टुकड़े करने की चाहत रखने वाले लोग ही उन्हें फंडिंग कर रहे हों क्योंकि केजरीवाल और आदम आदमी पार्टी की छवि लड़ने वाले पार्टी की है, अगर पंजाब में इनकी सरकार बनती केंद्र और राज्य में टकराव होता और पंजाब को देश से अलग करने का प्रयास किया जाता.

जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय ने FCRA के तहत पाया है कि आप के विदेशी चंदे में कुछ जानकारियां संदेहास्पद हैं, 16 मई तक चंदा देने वालों की विस्तृत जानकारी देने का आदेश दिया गया है.

गृह मंत्रलाय के इस आदेश को AAP नेताओं ने AAP को परेशान करने की रणनीति बताया है, आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि कल CBI ने सचिवालय पर छापा मारा और आज चंदे की जानकारी माँगी, इससे साफ़ है कि बीजेपी वालों ने आप पार्टी को एक बार फिर से परेशान करने का काम शुरू कर दिया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: