May 23, 2017

पाकिस्तान पर बम बरसाने की कार्यवाही का रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने किया समर्थन, बताया सही कदम


defense-minister-arun-jaitley-says-we-support-army-action-on-loc

New Delhi: रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने पाकिस्तान पर बम बरसाने की भारतीय सेना की कार्यवाही की तारीफ करते हुए कहा है कि कश्मीर में शान्ति स्थापित करने के लिए ऐसी कार्यवाही की जरूरत है, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में लगातार आतंकी भेज रहा है, भारतीय सेना घाटी में आतंकी वारदात को रोकने के लिए इसी तरह से नपी तुली कार्यवाही करती रही है और आगे भी करती रहेगी.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आक सेना ने पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह करते हुए एक VIDEO जारी किया है जिसमें राकेट लांचर, एंटी टैंक मिसाइल्स और अन्य बड़े हथियारों से 24 सेकंड में पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह और बर्बाद कर दिया गया है, सेना ने कहा है कि पाकिस्तान हम पर नहीं बल्कि हम पाकिस्तान पर डोमिनेट करते हैं और उसपर कड़ी कार्यवाही करते रहते हैं, सेना के अधिकारी ने बताया कि हाल ही में आतंकियों की घुसपैठ में मदद करने वाले पाकिस्तानी पोस्ट को हमने तबाह कर दिया. देखें VIDEO.
भारतीय सेना के इस बहादुरी भरे काम की कांग्रेस ने भी तारीफ की है, कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश की सेना के साहस और उनकी बहादुरी को सलाम करते हैं और पाकिस्तान को जवाब देने वाली इस कार्यवाही के लिए सेना को मुबारकवाद देते हैं.

मेजर ने जारी किया पाकिस्तान की तबाही का VIDEO


पाकिस्तान की पोस्ट की तबाही वाला VIDEO काफी दिनों से सोशल मीडिया पर घूम रहा था लेकिन आज सेना के मेजर अशोक नरूला ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके VIDEO की पुष्टि कर दी, उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना सशस्त्र आतंकवादियों की मदद करता रहता है और इस दौरान वे हमारे अग्रिम सेना पोस्टों को अपनी चौकियों और बंकरों की मदद से एंगेज करता रहता है. कई बार वे ऐसा करते हुए हमारे गावों को भी नुकसान पहुंचा देते हैं.

उन्होंने बताया कि हमारे काउंटर टेररिज्म ऑपरेशन के तहत हम चाहते हैं कि पाकिस्तान घुसपैठ को बंद करें, ऐसा करने के लिए हम LC को समय समय पर डोमिनेट करते रहते हैं, इस दौरान हम उन पक्सितानी पोस्टों को नुकसान पहुंचाते हैं जो आतंकवादियों की घुसपैठ में मदद करते हैं. हम ऐसा घुसपैठ रोकने के लिए करते हैं.

उन्होंने कहा कि अब बर्फ पिघल रही है और पासेस खुल रहे हैं तो घुसपैठ की संभावनाएं भी बढ़ रही हैं, कल नौगाम सेक्टर में चार आतंकी मारे गए हैं जो हमारी चिंता को सही साबित करते हैं इसलिए आवश्यक है कि हम काउंटर टेररिज्म ऑपरेशन को और भी मजबूत बनाएं. हम शान्ति चाहते हैं लेकिन आतंकवाद से कोई समझौता नहीं कर सकते, हाल ही में हमने नौशेरा में एक पाकिस्तानी पोस्ट को नुकसान पहुँचाया है जो हमारी काउंटर टेररिज्म ऑपरेशन का हिस्सा है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: