May 26, 2017

भारत की बर्बादी चाहने वाले गिलानी से कश्मीर जाकर गले मिल गए कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर


congress-leader-mani-shankar-aiyar-meet-separatist-leader-gilani

Srinagar: कश्मीर के अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी ने पाकिस्तान के साथ मिलकर भारत को बर्बाद करने की कसम खाई है, वह दिन रात भारत की बर्बादी के सपने देखता रहता है, कश्मीर में भारतीय सैनिकों पर पत्थरबाजी करवाता रहता है, कश्मीर की दीवारों पर गो इंडिया गो, इंडिया मुर्दाबाद लिखता रहता है लेकिन इस देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेसी नेता ऐसे नेताओं के गले मिल रहे हैं.

दो दिन पहले कश्मीर में ढोंगी पीस संस्था की एक मीटिंग हुई जिसमें कांग्रेसी नेता मणि शंकर अय्यर भी पहुंचे और अलगाववादी नेता अली शाह गिलाने के गले मिल गए, ऐसा लग रहा था कि मणि शंकर अय्यर गिलानी से नहीं बल्कि भगवान से मिल रहे हों. उनकी ख़ुशी देखते ही बनती थी.

कांग्रेसी नेता मणि शंकर अय्यर जिस प्रकार से गिलानी से गले मिल रहे हैं उससे साफ़ है कि कांग्रेस पार्टी ही देशद्रोहियों और कश्मीरी अलगाववादियों को बढ़ावा दे रही है, असली दुश्मन अलगाववादी नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी और मणि शंकर अय्यर जैसे नेता हैं. मणि शंकर पहले भी पाकिस्तान में जाकर मोदी को हटाने की मदद मांग चुके हैं, पाकिस्तान आतंकवाद के जरिये ही मोदी को हटा सकता है इसलिए मणि शंकर अय्यर भी भारत में आतंकवादी हमले होते देखना चाहते हैं और कांग्रेस की भी यही तमन्ना होगी ताकि ये लोग मोदी पर हमला कर सकें, वरना अब तक कांग्रेस मणि शंकर अय्यर को हटा चुकी होती लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कल मणि शंकर अय्यर अलगाववादियों के भी गले मिल गए, इससे साफ़ है कि कश्मीर हिंसा के पीछे कांग्रेस का ही हाथ है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: