May 30, 2017

मंत्री स्वाती सिंह ने किया 'बीयर बार' का उद्घाटन, CM YOGI ने पूछा 'काहे किया ये मैडम'


cm-yogi-asks-report-from-swati-singh-over-beer-bar-inauguration

Lucknow: नशाखोरी और गुंडागर्दी को मुद्दा बनाकर सत्ता में आयी योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री अब खुद बीयर बार खुलवा रहे हैं तो बीजेपी सरकार और खासकर योगी की जमकर आलोचना हो रही है, 20 मई को उत्तर प्रदेश सरकार में महिला, परिवार कल्याण, मातृत्व और शिशु कल्याण मंत्री स्वाती सिंह ने अपने हाथों से लखनऊ में एक बीयर बार का उद्घाटन किया, देखते ही देखते यह घटना एक बड़ी खबर बन गयी और योगी सरकार की जमकर आलोचना होने लगी, लोग बोलने लगे कि यह नाम के योगी सरकार है, काम तो भोगियों के लिए कर रही है.

जब योगी आदित्यनाथ ने देखा कि उनकी इज्जत की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं तो उन्होंने स्वाती सिंह ने पूछा, आखिर आपको क्या जरूरत थी यह सब करने की, आप इस मामले में अपनी सफाई दीजिये. सूचना के अनुसार योगी इस वक्त स्वाती सिंह से बहुत नाराज हैं और हो सकता है कि उन्हें मंत्री पद से हटा दें क्योंकि स्वाती सिंह ने सरकार को बदनाम करने वाला काम किया है.

बीयर बार का उद्घाटन करने के मौके पर रायबरेली के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पाण्डेय भी उपस्थति थे, दोनों ही पति-पत्नी हैं और इस मौके पर मौजूद रहने के लिए आधे दिन की छुट्टी ली थी, लखनऊ रेंज के IG जय नारायण ने इन दोनों से भी जवाब माँगा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की महिलाओं को योगी सरकार पर बहुत भरोसा था, लोग सोच रही थीं कि अगर योगी आयेंगे तो शराब बंद करवा देंगे लेकिन जब इनके मंत्री ही बीयर बार का उद्घाटन कर रहे हैं तो लोग हैरान हैं, आखिर योगी सरकार भोगियों के लिए कैसे काम कर सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: