जारी होने वाला है CBSE Board 2017 Result, यहाँ पर देखें

CBSE Board Result 2017 will be declared very soon on three websites http://www.cbseresults.nic.in/ http://results.nic.in/ http://cbse.nic.in
cbse-board-result-2017-declared
New Delhi: CBSE Board Result 2017 आज जारी होने वाला है लेकिन समय निर्धारित ना होने की वजह से सुबह से ही छात्र इन्टरनेट खोलकर बैठे हैं इसलिए रिजल्ट जारी होने से पहले ही तीनों साइटों का ट्रैफिक बढ़ गया है, CBSE को साईट क्रैश होने का डर है जिसकी वजह से उन्होंने रिजल्ट का समय निर्धारित नहीं किया है और छात्रों को सस्पेंस में दाल दिया है. बोर्ड ने 12 बजे से पहले रिजल्ट जारी करने का बयान जारी किया है, रिजल्ट तीन वेबसाइस पर जारी किया जाएगा- आप भी नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके रिजल्ट देख सकते हैं.

http://cbse.nic.in

CBSE ने कल एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कल 12 बजे से पहले सभी Regions का रिजल्ट एक साथ जारी किया जाएगा. वेबसाइट क्रैश ना हो इसके लिए भारत सरकार के NIC-DIT विभाग की मदद ली गयी है. छात्रों को सलाह दी गयी है कि कल सिर्फ वेबसाइट पर ही रिजल्ट जारी किया जाएगा, बोर्ड ऑफिस में छात्र विजिट ना करें. रिजल्ट जारी करने के लिए कोई प्रेस कांफ्रेंस नहीं की जाएगी, रिजल्ट की सॉफ्ट कॉपी ईमेल पर भेजी जाएगी.

CBSE ने यह भी कहा है कि वेरिफिकेशन यानी सत्यापन की प्रक्रिया भी CBSE की वेबसाइट पर जल्द शुरू की जाएगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: