May 16, 2017

ओ तेरी की, CBI ने लालू के 22 ठिकानों पर एकसाथ बोला धावा


cbi-raid-lalu-yadav-and-misa-bharti-22-properties-in-delhi-ncr

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि चारा घोटालेबाज लालू यादव के बुरे दिन शुरू होने वाले हैं क्योंकि आज CBI ने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए लालू यादव के दिल्ली और NCR में करीब 22 ठिकानों पर एक साथ छापा मार दिया, ये ठिकाने लालू यादव और उनकी बेटी मीसा भारती के हैं और इनसे जुड़े बेमानी लैंड डील में CBI को कुछ अहम् सुराग मिले हैं.

जानकारी के अनुसार CBI के पास 1000 करोड़ की लैंड डील में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ सबूत मिले हैं इसीलिए आज बिना किसी को बताये CBI ने एक साथ लालू के सभी ठिकानों पर एक साथ छापा मार दिया ताकि इनके खिलाफ और सबूत इकठ्ठे किये जा सकें.

रिपोर्ट के अनुसार CBI की यह छापेमारी सुबह करीब 8.30 बजे शुरू हुई, लालू के दामाद शैलेश कुमार के गुरुग्राम के कई ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी.

आपकी जानकारी के बता दें कि लालू यादव की बेटी मीसा भारती और उनके दामाद शैलेश कुमार ने UPA सरकार के दौरान मुखौटा कंपनियों के जरिये करोड़ों रुपये की जमीन बहुत कम दामों में खरीदी थी, यह काम मुखौटा कंपनियों के जरिये शेयर खरीदने और बेचने की आड़ में किया गया था, इससे भी हैरानी की बात ये थी कि मुखौटा कंपनियों का रजिस्टर्ड पता लालू यादव का सरकारी आवास था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: