May 10, 2017

Breaking News: अनशन के दौरान AAP कार्यकर्त्ता ने कपिल मिश्रा पर किया हमला, केजरीवाल पर शक


kapil-mishra-attacked-by-aap-worker-during-satyagraha

New Delhi: दिल्ली से एक बड़ी खबर आयी है, जानकारी के अनुसार अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर एक आप कार्यकर्ता अंकित भारद्वाज ने अचानक हमला बोल दिया, हालाँकि कपिल मिश्रा को अधिक चोट नहीं आयी, हमलावर उनकी गर्दन दबाना चाहता था लेकिन वहां मौजूद कपिल मिश्रा के साथियों ने तुरंत उसे पकड़कर उनकी की जान बचा ली.

शक किया जा रहा है कि कपिल मिश्रा पर यह हमला केजरीवाल ने करवाया है क्योंकि कपिल मिश्रा केजरीवाल के ही खिलाफ ये अनशन कर रहे हैं, कपिल मिश्रा ने कहा है कि अब मुझपर ऐसे हमले होते रहेंगे क्योंकि कल रात से ही मुझे गोली मारने की धमकी दी जा रही है लेकिन मैं केजरीवाल गैंग से डरने वाला नहीं हूँ और इनके विदेश दौरे की जानकारी लेने के बाद ही ये धरना ख़त्म करूँगा.

जानकारी के लिए बता दें कि किसी समय अरविन्द केजरीवाल दूसरों का हिसाब मांगने के लिए धरने और अनशन पर बैठते थे लेकिन अब ज़माना बदल गया है, आज उनके ही विधायक उनके नेताओं के विदेशी दौरे पर हुए बेहिसाब खर्च का हिसाब मांगने के लिए अनशन पर बैठे हैं.

कपिल शर्मा का कहना है कि पिछले दो वर्षों में कुछ आप नेताओं - संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन, आशीष खेतान, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक ने कई कई बार और कई कई दिनों तक विदेश यात्राएं की, केजरीवाल मुझे बताएं कि ये नेता किस काम के लिए विदेश गए थे, किससे मिले थे और इनके दौरे पर कितना पैसा खर्च हुआ, ये पैसा कहाँ से आया.

उन्होंने कहा कि जब तक ये जानकारियां और पासपोर्ट डिटेल्स सार्वजनिक नहीं किये उनका अनशन जारी रहेगा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि अगर ये जानकारियां सार्वजनिक कर दी गयी तो केजरीवाल को अपना पद छोड़ना पड़ सकता है क्योंकि इन नेताओं ने विदेश के गलत लोगों से डीलिंग की, देशविरोधी काम किये हैं.

उन्होंने कहा कि जब से मैंने इन लोगों के खुलासे करने शुरू किये हैं मुझे अंतर्राष्ट्रीय नंबर से गोली मारने की धमकी दी जा रही है लेकिन मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: