BJP विधायक ने डांट डांट कर महिला IPS को रुला दिया, योगी ने जो कहा था उसका विल्कुल उल्टा किया

bjp-mla-radha-mohan-das-agrawal-scolded-women-ips-charu-nigam
गोरखपुर: गोरखपुर के एक बीजेपी विधायक ने योगी आदित्यनाथ का कहना नहीं माना और पब्लिक के सामने एक महिला IPS को इतना डांटा कि वह रोने लगीं, जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने अपने विधायकों और मंत्रियों को आदेश दिया है कि पुलिस अफसरों की कार्यवाही के बीच में ना आयें, पुलिस वालों को परेशान ना करें और गुंडागर्दी ना दिखाएं लेकिन बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल उनका कहना नहीं माने और पब्लिक के सामने गोरखपुर की महिला IPS चारु निगम को जमकर डांटा जिसकी वजह से वह रोने लगीं.

जानकारी के अनुसार गोरखपुर में चिलुआताल थाना क्षेत्र के गांव कोइलहवां में महिलाओं ने शराब के ठेकों के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उन्होने रोड जाम कर दिया जिसकी वजह से जनता को परेशानी होने लगी, इसके बाद चारु निगम अपने दल बल के साथ पहुंची और महिलाओं को रोड से हटाने का प्रयास किया. 

जब चारु निगम महिलाओं और बच्चों को सड़क से हटा रही थीं तो महिलाओं ने उनपर पथराव कर दिया, उन्हें भी कुछ पत्थर लगे, जिसके बाद पुलिस वालों ने उन्हें जबरजस्ती सड़क से हटाया.

इसके बाद गोरखपुर के बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल गुस्से में वहां पहुंचे और उन्होंने IPS अफसर चारु निगम को जमकर फटकार लगा दी, उन्होने चारु निगम से नहीं पूछा कि आपको कहाँ चोट लगी, उन्होंने आते ही उन्हें इतना डांटा कि वह रोने लगीं और रूमाल से अपने आंसू पोंछने लगीं.

यहाँ पर सवाल यह है कि अगर बीजेपी विधायक को जनता की इतनी ही फिक्र है तो अपने इलाकों में ठेके बंद क्यों नहीं करवा देते, पहले तो ठेके खुलवाकर जनता को धरना देने के लिए मजबूर करते हैं और जब पुलिस जनता को धरना देने से रोकती है तो जनता पत्थरबाजी करती है, उसके बाद बीजेपी नेताओं को जनता की बड़ी फिक्र हो जाती है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: