May 26, 2017

कल नीतीश कुमार करेंगे MODI से मुलाकात, बोले, न्योता आया है तो जाऊँगा और मोदीजी से मिलूँगा


bihar-cm-nitish-kumar-will-meet-pm-narendra-modi-tomorrow-delhi
New Delhi: जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे और उनसे गंगा सफाई सहित कई मुद्दों पर बात करेंगे, इस बात की जानकारी आज खुद नीतीश कुमार ने दी है. नीतीश कुमार विपक्षी पार्टियों के सम्मलेन में भाग लेने के लिए दिल्ली आये हुए हैं, यहाँ पर सभी पार्टियाँ मिलकर राष्ट्रपति के नाम का प्रस्ताव करने वाली हैं.

इस वक्त मौरीसस के प्रधानमंत्री Pravind Jugnauth भारत के दौरे पर हैं, कल प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए डिनर का आयोजन किया है जिसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को न्योता दिया गया है, नीतीश कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि डिनर के लिए मुझे भी न्योता आया है इसलिए मैं भी न्योते में जाऊँगा और मोदी से मुलाकात भी करूँगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक समय था जब नीतीश कुमार मोदी के सबसे कट्टर विरोधी माने जाते थे लेकिन अब वे भाषणों में मोदी सरकार के कामों की तारीफ भी करते हैं और उनका हर न्योता मंजूर करते हैं, एक समय था जब नीतीश कुमार मोदी के किसी भी न्योते में शामिल नहीं होते थे पहली बार ऐसा हुआ जब उन्होंने इतनी ख़ुशी से डिनर का न्योता मंजूर किया है और मोदी से मुलाकात की बात भी कही है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: