May 14, 2017

रोहतक निर्भया कांड पर बोले हुड्डा, हरियाणा की BJP सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं


bhupinder-singh-hooda-attack-haryana-sarkar-for-sonipat-gangrape

Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में एक और निर्भया कांड हुआ है, एक महिला को सोनीपत में किडनैप करने के बाद करीब पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया, उसके साथ जानवरों जैसा सुलूक किया और बाद में पत्थरों से उसका सर कुचलकर उसकी हत्या कर दी, उसकी लाश रोहतक से बरामद हुई है, इस गैंगरेप में पूरे देश को हिलाकर रख दिया है क्योंकि अपराधियों ने गैंगरेप करने के बाद बहुत बेरहमी से उसका क़त्ल किया.

इस घटना ने हरियाणा की राजनीति को भी गर्म कर दिया है क्योंकि कांग्रेस पार्टी को बीजेपी के खिलाफ मुद्दा मिल गया है, आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हूडा ने हरियाणा सरकार पर बरसते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है, चोरी, डकैती और रेप विल्कुल नहीं रुक रहे हैं, अपराधियों में डर नाम की चीज नहीं है. सरकार पूरी तरह से फेल है.

हूडा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसा घिनौना काम इंसान नहीं शैतानों का होता है इसलिए मैंने अपराधियों के लिए कड़ी सजा की मांग करता हूँ साथ ही पीडिता के परिवारों के प्रति सहानुभूति प्रकट करता हूँ.

पढ़ें घटना की पूरी खबर

रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के सोनीपत में 9 मई को 23 साल की युवती को पहले किडनैप किया गया, उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसका बेरहमी से क़त्ल कर दिया. यह घटना निर्दयता के मामले में निर्भया मामले को भी पीछे छोड़ रही है. युवती का क़त्ल करने के बाद उसे रोहतक में एक खाली प्लाट में फेंक दिया गया.

दो आरोपी पकडे गए, बाकियों की तलाश

हरियाणा के Additional Director General of Police (ADGP) अकिल अहमद के अनुसार अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पीड़ित परिवार के शक पर कुछ अन्य आरोपियों की तलाश जारी है, उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और उनके लिए फांसी की सजा की मांग की जाएगी. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: