May 20, 2017

प्रभास हुए सुपरहिट, बाहुबली-2 ने छू लिया 1500 करोड़ रुपये का आंकड़ा, तोड़ दिया सबका रिकॉर्ड


bahubali-2-in-the-rs-1500-crore-club-prabhas-become-superhit-hero

New Delhi: बाहुबली-2 फिल्म ने आज जो मुकाम हासिल कर लिया वो मुक़ाम अब तक भारत की कोई भी फिल्म हासिल नहीं कर पाई, प्रभास की इस फिल्म ने आज 1500 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली और आगे भी कमाई करती रहने की उम्मीद है क्योंकि बाहुबली-2 को अभी भी नयी रिलीज Half Girlfriend से बढ़िया भीड़ मिल रही है. हो सकता है कि अगले 10 दिनों में यह फिल्म 2000 करोड़ के क्लब में पहुँच जाय.

बाहुबली और बाहुबली-2 की सफलता से सबसे बड़ा लाभ प्रभास को मिला है, दोनों ही फिल्मों में उन्होंने नायक का किरदार निभाया है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दुनिया को चौंकाया है, अब प्रभास भारत के सबसे सुपरहिट हीरो बन चुके हैं क्योंकि इस वक्त देश के हर युवा के होठों पर सिर्फ प्रभास का नाम है, देखते ही देखते प्रभास से सबको पीछे छोड़ दिया और सबसे मंहगे हीरो बन गए.

फिल्म के निर्देशक राजामौली का कहना है कि बाहुबली प्रभास के बिना सफल नहीं हो सकती थी और यह चरित्र उनको ध्यान में रखकर ही लिखा गया था. वह इस फिल्म के लिए परफेक्ट चॉइस थे.

जानकारी के लिए बता दें कि बाहुबली और बाहुबली-2 फिल्म तमिल और तेलगू में बनायी गयी, बाद में इसकी हिन्दू, मलयालम, जर्मन, फ्रेंच, जापानीज और अंग्रेजी में डबिंग हुई.

इस फिल्म में प्रभास के अलावा अनुष्का सेट्टी, राना डग्गुबती और सत्यराज ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. सभी से अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: