आजम खान के गढ़ रामपुर में हुई खुलेआम छेड़खानी, आजम बोले 'महिलाओं को घर से बाहर निकालो ही मत'

Azam Khan said on Rampur incident where a group of men molested two women in broad day light men should try and keep their women indoors
azam-khan-said-men-should-keep-women-indoor-to-save-them

Rampur: रामपुर सपा नेता आजम खान का गढ़ माना जाता है, बिना आजम खान की अनुमति के वहां पर पत्ता भी नहीं हिल सकता लेकिन कल दो महिलाओं को ना केवल खुलेआम छेड़ा गया बल्कि उनकी VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया, इस घटना में करीब 20 लोग शामिल थे हालाँकि छेड़खानी करते हुए 5-7 लोग ही दिखे थे.

इस घटना पर आजम खान ने अजीबोगरीब जवाब दे दिया, उन्होंने कहा कि राज्य में छेड़खानी की घटनाएं आम बात हो गयी हैं इसलिए पुरुषों को चाहिए कि वे अपने घर की महिलाओं को घर से बाहर निकलने ही ना दें, अगर महिलाएं घर से बाहर नहीं निकलेंगी तो उनके साथ छेड़खानी की घटनाएं भी नहीं होंगी.

आजम खान ने यह भी कहा कि महिलाओं को खतरे वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसी जगहों पर बदमाश अधिक रहते हैं.

आजम खान ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार के आने के बाद मर्डर, लूट और रेप की घटनाएं बढ़ गयी हैं, योगी सरकार अपराध पर लगाम करने का वादा करके आयी थी लेकिन आज अपराधियों के हौसले पहले से भी अधिक बुलंद हो गए हैं. बुलंदशहर की घटना से सबक लेकर पुरुषों को चाहिए कि वह अपने घर की महिलाओं को घर के अन्दर ही रखें.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: