May 21, 2017

कपिल मिश्रा बोले, केजरीवाल है दिल्ली का भ्रष्टाचार, केजरीवाल हटाओ, भ्रष्टाचार से मुक्ति पाओ


arvind-kejriwal-is-corruption-of-delhi-says-kapil-mishra
नई दिल्ली: आप विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर फिर से बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें दिल्ली का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बताया है, उन्होंने कहा है कि केजरीवाल ही दिल्ली का भ्रष्टाचार है, अगर दिल्ली को भ्रष्टाचार और घोटालों से मुक्ति पानी है तो केजरीवाल को हटाना ही पड़ेगा.

कपिल मिश्रा ने कहा है कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे, आप में रहकर आप को साफ़ करेंगे, केजरीवाल जैसे भ्रष्टाचारियों को भगा कर रहेंगे.

कपिल मिश्रा ने आज अरविन्द केजरीवाल के अलावा आप नेताओं संजय सिंह और आशुतोष को भी निशाने पर लिया, उन्होंने कहा कि दिल्ली में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन सिस्टम में जो घोटाला सामने आया था, उस घोटाले में शामिल व्यक्ति शीतल सिंह ने संजय सिंह और आशुतोष का रूस की यात्रा का पूरा खर्चा उठाया था.

आज कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी से भगाए गए नेताओं - प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव से माफी मांगते हुए कहा कि - मुझसे गलती हो गयी जो केजरीवाल के चक्कर में आकर इनपर शक किया, अगर आज प्रशांत भूषण पार्टी में होते तो केजरीवाल की भ्रष्टाचार और लूटखोरी करने की हिम्मत नहीं होती लेकिन उस समय मैंने खुद प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव का विरोध किया था जिसका आज मुझे पश्चाताप हो रहा है, मैं इन नेताओं से आग्रह करना चाहता हूँ कि केजरीवाल के खिलाफ युद्ध में मेरा साथ दें ताकि दिल्ली वालों को इस भ्रष्टाचारी से मुक्ति दिलाई जा सके.

कपिल मिश्रा ने कहा कि अन्ना हजारे आन्दोलन के समय 498 लोग धरने पर बैठे थे, ये लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़े थे, कॉमनवेल्थ घोटाले के खिलाफ लड़े थे, दिल्ली के कोने कोने से लोग आयी थे, कैंडल मार्च किया था, उन्होंने दिल्ली के आन्दोलन को दुनिया भर में पहुँचाया था, वे सभी लोग अब पार्टी से निराश होकर अपने घर पर बैठ चुके हैं, उन सभी लोगों से मेरी प्रार्थना है कि वे मेरे साथ आयें और केजरीवाल और उनके साथियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ें.

कपिल मिश्रा ने कहा कि आप के निराश कार्यकर्त्ता मानते और जानते हैं कि - विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, दिपील पाण्डेय इत्यादि ने इस पार्टी को हाई जैक कर लिया है और ये लोग अपने इशारे पर पार्टी को नचाते हैं, इनके कुकर्मों से पार्टी के कार्यकर्त्ता पार्टी से दूर हो गए हैं, ऐसे सभी लोगों से मेरी अपील है कि पार्टी छोड़ना नहीं है बल्कि छीनना है, ये अपनी पार्टी है, इस पार्टी को हमने बनाया है, हमारा पार्टी पर हक है.

कपिल मिश्रा ने कहा कि - सभी कार्यकर्त्ता दिल्ली में घूमें और ये बताएं कि चार पांच भ्रष्ट लोगों को इस पार्टी से निकलना होगा, ये इमानदार लोगों की पार्टी थी, यहाँ बेईमानों के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने एक नंबर जारी करते हुए कहा कि हम आज से आप की सफाई का एक अभियान शुरू करने जा रहे हैं, इस पार्टी से बेईमानों को भगाने का एक अभियान शुरू कर रहे हैं. हमारे अभियान से जुड़ने के लिए इस नंबर पर Miss Call करें - 7863037300.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: