May 22, 2017

राम जेठमलानी की मेहरबानी से जेटली ने केजरीवाल पर ठोंक दिया 10 करोड़ का मानहानि का एक और केस


arun-jaitley-another-case-of-defamation-of-10-crore-on-kejriwal

New Delhi: अरुण जेटली मानहानि केस में मशहूर वकील राम जेठमलानी अपने क्लाइंट अरविन्द केजरीवाल से हर सुनवाई के लिए करोड़ों रुपये की फीस ले रहे हैं, ऐसा लगता है कि राम जेठमलानी पैसे कमाने का ऐसा बढ़िया मौका छोड़ना नहीं चाहते इसीलिए कल उन्होंने केजरीवाल का नाम लेकर अरुण जेटली को ऐसी ऐसी बातें बोल दीं जिस पर आपत्ति जताते हुए अरुण जेटली ने केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का एक और केस ठोंक दिया. अब राम जेठमलानी को केजरीवाल से एक और केस मिले जाएगा और केजरीवाल से उनकी करोड़ों रुपये की कमाई होगी.

दरअसल पिछले दो दिनों ने अदालत में अरुण जेटली और राम जेठमलानी में जबरजस्त बहस चल रही है, अरुण जेटली राम जेठमलानी पर भारी पड़ रहे हैं क्योंकि केजरीवाल अब तक अरुण जेटली के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाए.

कल केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने अरुण जातिले को Crook बोल दिया जिसका हिंदी में मतलब होता है धूर्त. अरुण जेटली ने इस शब्द पर आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि क्या आपने यह शब्द अपने क्लाइंट अरविन्द केजरीवाल के कहने से बोला है तो राम जेठमलानी ने कहा - हाँ, केजरीवाल ने ही मुझे कहा था. बस फिर क्या था, आज अरुण जेटली ने केजरीवाल पर मानहानि का 10 करोड़ का एक और केस ठोंक दिया.

अब इस मामले में केजरीवाल को छोड़कर सबका फायदा होगा, अब केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी को केजरीवाल से एक और केस मिल गया, पहले अगर वे 5 करोड़ कमा रहे थे तो अब केजरीवाल से 10 करोड़ रुपये खींचेंगे. वहीँ अगर केजरीवाल केस हार गए तो अरुण जेटली को 20 करोड़ रुपये देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि DDCA मामले में मनगढ़ंत आरोपों की वजह से अरुण जेटली ने केजरीवाल और पांच अन्य आप नेताओं पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस दर्द कराया है जबकि दिल्ली हाई कोर्ट में केजरीवाल के खिलाफ एक 10 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कराया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: