May 10, 2017

अक्षय कुमार ने बताया फिल्म का नाम, सुनकर हंसने लगे PM MODI


akshay-kumar-meet-pm-narendra-modi-for-toilet-ek-prem-katha
New Delhi: कल फिल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाक़ात की और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया, अक्षय कुमार ने जैसे ही मोदी को अपनी फिल्म का नाम बताया वे सुनकर हंसने लगे क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म 'Toilet Ek Prem Katha' का नाम ही ऐसे है जिसे सुनकर कोई भी हंस सकता है.

कल अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपनी फिल्म के बारे में बताया, यह फिल्म मोदी सरकार की स्वच्छ भारत अभियान के बारे में प्रेरणा देने के लिए बनायी गयी है, मोदी ने अक्षय कुमार को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं.

बाद में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कहा - फिल्म का नाम सुनकर प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर जो मुश्कान आयी उसनें मेरा दिन बना दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'Toilet Ek Prem Katha' के बारे में काफी सीरियस हैं, प्रधानमंत्री मोदी भी जबसे प्रधानमंत्री बनें हैं उनकी पहली प्राथमिकता हर घर में शौचालय बनाने की है ताकि महिलाओं को खुले में शौच ना जाना पड़े. ये फिल्म सरकार के विज़न को लोगों तक पहुंचाने और उनकी आँखें खोलने में सहायता दे सकती है क्योंकि लोगों को फिल्मों के जरिये बात को अच्छी तरह से समझाया जा सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: